BJP नेता ने की उर्फी जावेद पर कार्रवाई की मांग, FIR पर भड़की एक्ट्रेस बोलीं- मुझे जेल नहीं भेज सकते

न्यूज जंगल डेस्क :- भाजपा नेता चित्रा वाघ ने खुद मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिलकर उर्फी जावेद (Urfi Javed) की शिकायत की है और उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की भी मांग की है, महाराष्ट्र (Maharashtra) की बीजेपी नेदा का कहना है कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) रिवीलिंग ड्रेस पहनकर मुंबई की सड़कों पर घूमती हैं, चित्रा वाघ ने मांग की कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) को ऐसा करने से रोकना चाहिए? मामले को लेकर चित्रा वाघ ने ट्वीट भी किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। दूसरी ओर उर्फी जावेद (Urfi Javed) के खिलाफ की गई शिकायत से सोशल मीडिया social media यूजर्स काफी खुश नजर आए

बता दें कि महाराष्ट्र (Maharashtra) की बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने उर्फी जावेद (Urfi Javed) को लेकर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “मुंबई के माननीय पुलिस कमिश्नर और ज्वॉइंट कमिश्नर से मिली और उर्फी जावेद (Urfi Javed) के खिलाफ त्वरित कार्रवाई की मांग की,जो मुंहई की सड़कों पर घूमती हैं,और सार्वजनिक जगहों पर अपने शरीर का प्रदर्शन करती हैं? बता दें कि चित्रा वाघ ने 1 जनवरी को पुलिस कमिश्नर (Commissioner of Police) से मुलाकात की थी और उर्फी जावेद (Urfi Javed) के खिलाफ शिकायत की?

दरअसल बता दें कि चित्रा वाघ ने यह भी मांग की कि सड़कों पर उर्फी जावेद (Urfi Javed) को महिला शरीर के प्रदर्शन से रोका जाए,बता दें कि मामले पर खुद उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने भी रिएक्शन दिया है, उन्होंने चित्रा वाघ की शिकायत पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “नए साल की शुरुआत दूसरे नेता की पुलिस कंप्लेंट के साथ हुई, इन नेताओं के पास असली काम नहीं है? क्या ये नेता और वकील बुद्धू हैं क्या?

उर्फी जावेद (Urfi Javed) यहीं नहीं रुकीं,उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा, “संविधान का ऐसा कोई भी आर्टिकल नहीं है जो मुझे जेल भेज के, अभद्रता की परिभाषा हर किसी के लिए अलग-अलग होती है, जब तक मेरे गुप्तांग नहं दिखते हैं, आप मुझे जेल नहीं भेज सकते, ये लोग केवल मीडिया Media का ध्यान पाने के लिए ऐसा कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:-: मशहूर डायरेक्टर विवेक अग्नहोत्री को मिली जान से मारने की धमकी, जानें क्यों…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *