यूपी में भी दिल्ली जैसी वारदात, ट्रक से छात्रा को टक्कर मार 1 km तक घसीटता हुआ ले गया

Banda Hit and Run Case : पूरा मामला बांदा जनपद के शहर कोतवाली क्षेत्र के मवई का है, जहां पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार कृषि विश्वविद्यालय की कर्मचारी पुष्प सिंह को सामने से जोरदार टक्कर मार दिया टक्कर के बाद स्कूटी सवार महिला ट्रक के नीचे जा घुसी थी टक्कर के बावजूद ड्राइवर ने ट्रक नहीं रोका और भगाने लगा । जिसकी वजह से स्कूटी में आग लगी और ट्रक भी जलने लगा । इस हादसे में ट्रक के नीचे फंसी पुष्पा की जलकर मौत हो गई थी

न्यूज जंगल क्राइम डेस्क :- यूपी के बांदा जनपद में भी दिल्ली के कंझावला जैसी घटना देखने को मिली है । यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार महिला को सामने से जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर के बाद ट्रक स्कूटी सवार महिला को घसीटते हुए लगभग एक किलो मीटर दूर ले गया. जिसकी वजह से स्कूटी में आग लग गई और देखते ही देखते ट्रक भी धू-धू कर जलने लगा था मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड ने भी कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है । इस हादसे में स्कूटी सहित महिला जलकर ख़ाक हो गई थी महिला की पहचान पुष्पा सिंह के रूप में हुई है जो एक यूनिवर्सिटी में क्लर्क के पद पर तैनात थी ।

बता दें कि पूरा मामला बांदा जनपद के शहर कोतवाली क्षेत्र के मवई का है और जहां पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार कृषि विश्वविद्यालय की कर्मचारी पुष्प सिंह को सामने से जोरदार टक्कर मार दिया है । टक्कर के बाद स्कूटी सवार महिला ट्रक के नीचे जा घुसी थी टक्कर के बावजूद ड्राइवर ने ट्रक नहीं रोका और भगाने लगा था । जिसकी वजह से स्कूटी में आग लगी और ट्रक भी जलने लगा था इस हादसे में ट्रक के नीचे फंसी पुष्पा की जलकर मौत हो गई थी जानकारी के बाद मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया था ।

कुछ दिन पहले ही पति की भी हुई थी मौत
जानकारी के अनुसार अभी कुछ समय पहले ही मृतक हिला के पति की मौत हुई थी । और पति की मौत के बाद लखनऊ की रहने वाली पुष्पा सिंह को बांदा कृषि विश्वविद्यालय में क्लर्क के पद पर नियुक्ति मिली थी। नौकरी कर लौटते वक्त हुए भीषण हादसे में पुष्पा की मौत हो गई थी फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है ।

अरोपी ट्रक चालक फरार
घटना के बाद से ही अरोपी ट्रक चालक फरार है । और सूत्रों की मानें तो ट्रक चालक शराब के नशे मे था, जो हादसे के बाद स्कूटी के नीचे दबे होने की जानकारी के बाद भी 1 किलोमीटर ट्रक दौड़ाता चला गया था लेकिन जब ट्रक में आग लग गई तो खुद को बचाने के लिए ड्राइवर ट्रक रोककर बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे की तरफ भाग गया था ।

ह भी पढ़ें :- घर में सोते मासूम को उठा ले गया बंदर, छत से फेंका, हुई मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *