सोनिया गांधी की बिगड़ी तबीयत, नियमित जांच के लिए नई दिल्ली के गंगा राम अस्पताल में भर्ती

0

Sonia Gandhi: 2 जून को सोनिया गांधी कोरोना संक्रमित हुई थीं। इसके बाद से उनका गंगाराम अस्पताल में रूटीन चेकअप होता रहता है।

न्यूज जंगल डेस्क :- कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है, सूत्रों ने बताया कि उन्हें रूटीन चेकअप के लिए भर्ती कराया गया है,दरअसल बता दें कि जानकारी के मुताबिक, यूपी में चल रही कांग्रेस (Congress) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) से फ्री होकर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) शाम को द‍िल्‍ली आएंगे, इसके बाद वे मां सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से मुलाकात करेंगे।

सोनिया गांधी को इससे पहले 12 जून 2022 में नई दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती हुईं थी, 18 जून को उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी, 2 जून को सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) कोरोना संक्रमित हुई थीं, इसके बाद से उनका गंगाराम अस्पताल (Gangaram Hospital) में रूटीन चेकअप होता रहता है?

बता दें कि कुछ दिनों पहले, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Minister Nirmala Sitharaman) को भी अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में वायरल बुखार और पेट में संक्रमण के लक्षणों के साथ कुछ घंटे के लिए भर्ती कराया गया था?

बता दें कि हाल ही में कांग्रेस (Congress) के स्थापना दिवस पर सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को सार्वजनिक कार्यक्रम में देखा गया था, इससे पहले 24 दिसंबर को सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने दिल्ली में भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) में शामिल हुईं थीं।

ये भी पढ़ें:- FACEBOOK पर हनी ट्रेप का शिकार , कुछ महीने में 29 लाख वसूली , CRIME BRANCH ने दो को किया गिरफ्तार

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *