नशे में धुत शख्स ने उड़ती फ्लाइट में महिला के ऊपर कर दी पेशाब ,जानें नाम-काम से लेकर उसका ठिकाना

0

एयरलाइन द्वारा पुलिस को 28 दिसंबर को घटना के बारे में सूचित किया गया था, जिसके बाद उन्होंने मामले में और जानकारी हासिल करने के लिए पीड़िता से संपर्क किया. एयर इंडिया ने जब महिला की विस्तृत शिकायत पुलिस के साथ साझा किया, तब जाकर आरोपी के खिलाफ 4 जनवरी, 2023 को मामला दर्ज किया गया. महिला ने 27 नवंबर, 2022 को ही अपनी लिखित शिकायत एयरलाइंस को सौंप दी थी ।

न्यूज जंगल क्राइम डेस्क :- दिल्ली पुलिस ने एयर इंडिया की फ्लाइट में कथित तौर पर अश्लीलता का शिकार हुए सत्तर वर्षीय यात्री को राहत देते हुए बुधवार को आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है । आरोपी की पहचान मुंबई निवासी व्यवसायी शेखर मिश्रा के रूप में हुई है । ऐर जिसकी उम्र 45-50 के बीच बताई जा रही है । शेखर मिश्रा 26 नवंबर, 2022 को न्यूयॉर्क से दिल्ली जाने वाली एयर इंडिया की एक उड़ान में अपने कपड़े उतारने और सह-यात्री पर पेशाब करने का आरोप है । पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी पीड़ित महिला की उस शिकायत के आधार पर दर्ज करी है । जो उसने पहले एयरलाइन को सौंपी थी ।

हालांकि, एयरलाइन द्वारा पुलिस को 28 दिसंबर को घटना के बारे में सूचित किया गया था । और जिसके बाद उन्होंने मामले में और जानकारी हासिल करने के लिए पीड़िता से संपर्क किया है और एयर इंडिया ने जब महिला की विस्तृत शिकायत पुलिस के साथ साझा किया है तब जाकर आरोपी के खिलाफ 4 जनवरी, 2023 को मामला दर्ज किया गया है महिला ने 27 नवंबर, 2022 को ही अपनी लिखित शिकायत एयरलाइंस को सौंप दिया था । आरोपी पर महिला का शील भंग करने का शराब के नशे में दुर्व्यहार करने और सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकत करने के साथ-साथ विमान नियमों के तहत आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है ।

ह भी पढ़ें :- यूपी में भी दिल्ली जैसी वारदात, ट्रक से छात्रा को टक्कर मार 1 km तक घसीटता हुआ ले गया

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *