दिल्ली : मोहब्बत के ‘जुनून’ में कर डाली हत्या ?

दिल्ली के एक इलाक़े में एक नौजवान ने नाबालिग़ लड़की की हत्या कर दी. हत्या कैमरे में क़ैद है.उसमें साफ़ दिख रहा है, वह नौजवान कितना बेख़ौफ़ है. किस तरह वह लड़की को मार रहा है.

News Jungal Desk :- एक तरफ़ यह सब हो रहा है और दूसरी तरफ़ लोग आराम से आ-जा रहे हैं.कोई रोक नहीं रहा. कोई पुलिस को भी ख़बर नहीं करता. पुलिस को भी काफ़ी देर बाद ख़बर होती है. लड़की अब इस दुनिया में नहीं है.

दिल्ली में रविवार को 16 वर्षीय एक लड़की की एक 20 वर्षीय युवक ने कथित तौर पर हत्या कर दी. पोस्टमार्टम की प्रारंभिक रिपोर्ट के मुताबिक लड़की पर 16 बार चाकू से हमला किया गया. इसके साथ उसके सिर पर किसी कुंद चीज से प्रहार किया गया, जिससे उसकी खोपड़ी तक फट गई थी. जिस जगह आरोपी Sahil छिपा था वहां से पहुंचा.

ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों के बीच ‘मोहब्बत का रिश्ता’ था. यह घटना ‘जुनून’ में हुई. तो क्या ‘मोहब्बत के रिश्ते’ में बर्बरता हो सकती है? मोहब्बत का ‘जुनून’ हिंसक हो सकता है?

इस बीच, हम चर्चा क्या कर रहे हैं? हम मारने के बर्बर तरीक़े और मारने वाले के धर्म पर चर्चा कर रहे हैं. मगर इस चर्चा में जो चीज़ नज़रअंदाज़ की जा रही है, वह है लड़कों का ऐसा व्यवहार.

यह भी पढ़े : मणिपुर हिंसा: 10 लाख रुपए,एक सदस्य को नौकरी…पीड़ितों के लिए मुआवजे का ऐलान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *