Fatehabad: रेहड़ी संचालक और उसके बेटे ने की महिला सफाई कर्मचारी के साथ मारपीट, गिरफ्तारी न होने पर हड़ताल की दी चेतावनी…

महिला सफाई कर्मचारी के साथ मारपीट के बाद नगर परिषद में कर्मचारी एकत्रित हुए और महिला के साथ मारपीट करने वाले रेहड़ी संचालक और उसके बेटे की गिरफ्तारी की मांग की और गिरफ्तारी न करने पर हडताल करने की चेतावनी भी दी।

News jungal desk: फतेहाबाद के पुराना बस स्टैंड के पीछे दहिया अस्पताल के पास महिला सफाई कर्मचारी कविता के साथ रेहड़ी संचालक और उसके बेटे ने मारपीट की । मामले को लेकर पुलिस को शिकायत दी गई है। 

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार
महिला सफाई कर्मचारी के साथ मारपीट के बाद नगर परिषद में कर्मचारी एकत्रित हुए और मारपीट करने वाले रेहड़ी संचालक और उसके बेटे की गिरफ्तारी की मांग की और इसके सथ ही चेतावनी भी दी कि अगर गिरफ्तारी नही हुई तो हड़ताल की जाएगी। पुलिस को दी शिकायत में महिला सफाई कर्मचारी कविता ने कहा कि शुक्रवार सुबह वह दहिया अस्पताल के पास ड्यूटी कर रही थी। इस दौरान रेहड़ी संचालक और उसके बेटे ने गाली गलौज करना शुरू कर दिया। जब उसने उनका विरोध शुरू किया तो आरोपियों ने मारपीट शुरू कर दी।

Read also: Mathura: हजारों बहनों ने भेजी बांके बिहारी जी को राखियां, भक्तों ने ठाकुर जी के लिए भेजे पत्र, धूमधाम से मनाया रक्षाबंधन…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *