खुद को शाहजहां मानते हैं BJP सांसद बृजभूषण, बोले- इस संसार में दो ही प्रेमी पैदा हुए…

0

महिला पहलवानों के साथ यौन शोषण के आरोपों में घिरे बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं. इस बार उन्होंने अपनी तुलना मुग़ल शासक शाहजहां से कर दी है. मंगलवार को तिरंगा यात्रा के बाद उन्होंने कहा कि इस संसार में सिर्फ दो ही प्रेमी पैदा हुए, एक शाहजहां और दूसरा बृजभूषण शरण सिंह

News Jungal Desk: महिला पहलवानों से यौन शोषण के मामले में विवादों में घिरे बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह एक बार फिर चर्चा में हैं । और इस बार उन्होंने खुद को मुगल बादशाह बता दिया है । 77वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने तिरंगा यात्रा निकाली थी अपने पैतृक आवास विष्णोहरपुर से नवाबगंज के नंदिनी नगर तक सांसद ने तिरंगा यात्रा निकालकर लोगों को संदेश दिया था मंच से बोलते हुए बृजभूषण शरण सिंह ने खुद की तुलना मुगल बादशाह शाहजहां से कर डाली थी । सांसद ने कहा इस संसार में दो ही प्रेमी पैदा हुए है । एक शाहजहां और दूसरा बृज भूषण सिंह है ।

सांसद ने आगे जोड़ा कि शाहजहां ने ताजमहल बनवाया था और हमने नंदिनी नगर बनवा दिया है । दरअसल, सांसद मंच से इस बात का जिक्र कर रहे थे कि नंदिनी नगर नाम कहां से आया? और जिस पर कुछ लोगों ने कहा कि नंदिनी बृजभूषण की माता का नाम है । कुछ लोगों ने बेटी का नाम तो कुछ लोगों ने प्रेमिका का नाम बता दिया है । इसी पर सांसद ने खुद की तुलना मुगल बादशाह शाहजहां से की और कहा की शाहजहां ने प्रेमिका की याद में ताजमहल बनवा दिया था और बृजभूषण ने नंदिनी नगर बसा दिया है ।

सांसद ने जवाहर लाल नेहरू को देश के बंटवारे का जिम्मेदार बताया है । उन्होंने कहा की नेहरू की गलत नीतियों के चलते देश का बंटवारा हो गया है जब भारत से पाकिस्तान का युद्ध हुआ तो जीता हुआ इलाका नेहरू ने वापस दे दिया और विदेशी सुरक्षा सलाहकार के कहने पर सेना को वापस बुला लिया. मंच से बृजभूषण ने मोदी और शाह की तारीफ की और कहा कि मोदी जी और अमित शाह ने धारा 370 खत्म करके बहुत बड़ा काम किया. इसके लिए उनको बधाई. वहीं कार्यकर्ताओं का भी बृज भूषण ने आभार जताया और कहा कि बीजेपी को ताकत देने के लिए मतदाताओं का और कार्यकर्ताओं का आभार है ।

Read also : नेपाल में हुई एक ऐसी घटना,प्रधानमंत्री प्रचंड ने लगाई पीएम मोदी से मदद की गुहार

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed