Monday , March 4 2024
Breaking News
Home / मनोरंजन / भूमि पेडनेकर की ‘भक्षक’ का टीजर हुआ जारी, पत्रकार बन समाज को आईना दिखाने आ रहीं अभिनेत्री…

भूमि पेडनेकर की ‘भक्षक’ का टीजर हुआ जारी, पत्रकार बन समाज को आईना दिखाने आ रहीं अभिनेत्री…

भूमि पेडनेकर की बहुप्रतीक्षित क्राइम ड्रामा ‘भक्षक’ का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म में अभिनेत्री, पत्रकार के किरदार में बच्चों के हक के लिए लड़ती नजर आने वाली हैं। 

News jungal desk: भूमि पेडनेकर बीते लंबे समय से अपने आगामी प्रोजेक्ट ‘भक्षक’ को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। बताया जा रहा है कि यह आगामी क्राइम ड्रामा सच्ची घटनाओं से प्रेरित है, जिसका प्रीमियर नेटफ्लिक्स इंडिया पर होगा। आपको बता दें कि यह रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है, जिसके निर्माता गौरी खान और गौरव वर्मा हैं। इसके साथ ही फिल्म का निर्देशन पुलकित ने किया है। भूमि के अलावा फिल्म में संजय मिश्रा, आदित्य श्रीवास्तव और साई ताम्हणकर जैसे सितारे मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके साथ ही मेकर्स ने गुरुवार को फिल्म का टीजर जारी कर दिया है, जिसे दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। 

‘भक्षक’ का टीजर हुआ जारी

बताया जा रहा है कि सच्ची घटनाओं से प्रेरित, नेटफ्लिक्स इंडिया के आगामी क्राइम ड्रामा ‘भक्षक’ का प्रीमियर 9 फरवरी को होगा। टीजर को देखकर साफ हो रहा है कि ‘भक्षक’ एक ऐसी महिला की कहानी है, जो न्याय पाने की अटूट खोज की यात्रा की पड़ताल करती है। वैशाली सिंह के रूप में भूमि पेडनेकर एक खोजी पत्रकार की भूमिका में दिखाई दे रही हैं, जो महिलाओं के खिलाफ अपराधों की जमीनी हकीकत को उजागर करते हुए एक जघन्य अपराध को सामने लाना चाहती हैं। हालांकि, टीजर में ज्यादा कुछ नहीं बताया गया है, लेकिन इसमें भूमि को पिछले साल उनकी शहरी कॉमेडी ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ के बाद एक डीग्लैमराइज्ड अवतार में दिखाया गया है

Read also: अनुपम खेर को मिला प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण, अयोध्या जाने की तैयारी में जुटे अभिनेता…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *