मैं अटल हूं का नया गाना ‘हिंदू तन-मन,हिंदू जीवन,रग-रग हिंदू मेरा परिचय’ हुआ रिलीज, इस दिन आएगी फिल्म…

0

अभिनेता पंकज त्रिपाठी इंडस्ट्री के सबसे प्रतिभाशाली और उभरते हुए सितारों मे से एक हैं। इन दिनों पंकज अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मैं अटल हूं’ को लेकर खूब चर्चा में हैं। हाल ही में, “मैं अटल हूं” की टीम लखनऊ पहुंचीं और फिर वहीं पर फिल्म का एक और शानदार गाना “हिंदू तन-मन” लॉन्च किया। यह गाना फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

News jungal desk: अभिनेता पंकज त्रिपाठी इंडस्ट्री के सबसे प्रतिभाशाली और उभरते हुए सितारों मे से एक हैं। इन दिनों पंकज अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मैं अटल हूं’ को लेकर खूब चर्चा में हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर आधारित है। फिल्म की रिलीज में कुछ दिन ही बचे है। इसके चलते अभी हाल ही में, फिल्म का नया गाना हिंदू तन-मन’ रिलीज हुआ है। रिलीज होने के साथ ही साथ यह गीत सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि हाल ही में, “मैं अटल हूं” की टीम लखनऊ पहुंचीं और फिर वहीं पर फिल्म का एक और शानदार गाना “हिंदू तन-मन” लॉन्च किया। यह गाना फैंस को काफी पसंद आ रहा है। बताया जा रहा है कि इस गाने को अटल बिहारी वाजपेयी की कविता “हिंदू तन-मन” पर ही बनाया गया है। यह भी कहा जा सकता है कि गाने की लिरिक्स खुद अटल बिहारी वाजपेयी द्वारा ही लिखी गई हैं। कैलाश खेर ने इस गाने को अपनी आवाज दी है, जिसकी अब सोशल मीडिया पर खूब सराहना हो रही है।

मैं अटल हूं का नया गाना हुआ रिलीज
पंकज त्रिपाठी ने गाने का लिंक साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा है कि , “श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी की जिस कविता को आपने दिया है प्यार, पेश है उसका हिंदू तन मन का सुरीला अंदाज! गाना जो आज रिलीज हुआ है। मैं अटल हूं सिनेमाघरों में 19 जनवरी 2024 को रिलीज होगी। साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को साहित्य से गहरा प्रेम था और उन्होंने ढेर सारी कविताएं भी लिखी थीं।

जानिए किस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म
आपको बता दें कि ‘मैं अटल हूं’ 19 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक रवि जाधव ने किया है। फिल्म की कहानी ऋषि विरमानी और रवि जाधव ने मिलकर लिखी है।

Read also: दिल्ली में अभी और बढ़ेगी ठंड, सबसे ठंडी रही गुरुवार की रात, मौसम विभाग ने दी जानकारी…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed