Sonbhadra News: टहलने के बहाने से निकला था शख्स, ट्रेन से कटकर हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस…

0

विंढमगंज थाना क्षेत्र के सलैयाडीह गांव के पास रेलवे ट्रैक पर घटना हुई। टहलने निकले शख्स का शव रेलवे ट्रैक पर मिला। इससे पहले यहां से पलामू एक्सप्रेस ट्रेन गुजरी थी, ऐसे में ट्रेन से कटकर शख्स की मौत की आशंका जताई जा रही। 

News jungal desk: सोनभद्र जिले के विंढमगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत सलैयाडीह ग्राम पंचायत में ट्रेन से कटकर एक शख्स की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वह बाहर रहकर नौकरी करता था। एक सप्ताह पहले ही वह घर आया था। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। उधर, घटना की जानकारी होने पर परिवार में भी कोहराम मच गया। 

सलैयाहीह निवासी बुटन खरवार (44) बाहर रहकर मजदूरी करता था। बुधवार की देर शाम वह घर से सुखड़ा बांध की ओर जाने वाले मार्ग की ओर टहलने के लिए निकला था। इसके बाद से घर नहीं आया। इसके बाद घरवालों ने उसकी तलाश शुरू की। इसी बीच रात करीब साढ़े दस बजे उसका शव पास में रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत हाल में पाया गया। कुछ देर पहले ही इस रूट से पलामू एक्सप्रेस गुजरी थी। आशंका जताई जा रही है कि इसी ट्रेन से कटकर बुटन की मौत हो गई। वह किन परिस्थितियों में ट्रेन की चपेट में आया, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया। 

घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बुटन के परिवार में उसकी पत्नी और चार बच्चे हैं। पूरे परिवार ने अभी तीन दिन पहले ही मिलकर नववर्ष का जश्न भी मनाया था। अब बुटन की मौत से घरवाले सदमे में हैं। ग्राम प्रधान प्रतिनिधि अभिषेक प्रताप सिंह की सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी निरीक्षक श्याम बिहारी ने पंचनामा कराने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Read also: मां बनने वाली है दीपिका पादुकोण, हीरोइन के घर जल्द गूंजेगी किलकारी…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed