Kanpur Crime: संदिग्ध हालत में फंदे से लटकी मिली नवविवाहिता की लाश, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप…

बिधनू थाना प्रभारी प्रद्युम्न सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं पर मायके वालो ने हत्या कर शव को लटकाने का आरोप लगाया।

News jungal desk: कानपुर में बिधनू के मटियारा गांव में गुरुवार को नवविवाहिता संदिग्ध स्थितियों में फंदे से लटकी मिली। जिसके चलते मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाकर हंगामा काटा। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की है। वहीं, फोरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य इकठ्ठा किए हैं।

जूही नहरिया टायर मंडी निवासी रामस्वरूप कनौजिया की बेटी निधी (19) की बीती 30 मई को मटियारा निवासी लोडर चालक अमित दिवाकर (21) के साथ शादी हुई थी। दोनों में प्रेम प्रसंग के चलते दोनों के परिजनों ने शादी करा दी थी। पति अमित के मुताबिक बुधवार शाम को निधी मोबाइल में गेम खेल रही थी। 
देर रात जब वह उठा तो, निधी चारपाई में नही थी। अंदर जाकर देखा, तो उसका शव साड़ी के फंदे से बल्ली के सहारे लटक रहा था। सूचना मिलने पर पुलिस के साथ पहुंची फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाकर जांच शुरू की। जांच के दौरान मृतका के शरीर पर कई जगह चोटों के निशान भी मिले।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर होगी कार्यवाही
साथ ही प्राइवेट पार्ट के आसपास की जगह में दांत से काटने के निशान भी मिले। जानकारी पर पहुंचे पिता रामस्वरूप ने हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया है। बिधनू थाना प्रभारी प्रद्युम्न सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Read also: Kanpur: गंगा का बढ़ता पानी बना संकट, दो मकानों का पिछला हिस्सा बहा, कई बार दी जा चुकी है चेतावनी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *