Monday , March 4 2024
Breaking News
Home / तह तक / Delhi crime : युवक से हुई थी मामूली कहासुनी, नाराज दोस्तों ने चाकू से हमला कर ले ली जान, हुए गिरफ्तार…

Delhi crime : युवक से हुई थी मामूली कहासुनी, नाराज दोस्तों ने चाकू से हमला कर ले ली जान, हुए गिरफ्तार…

अरमान उर्फ कुरु ने अपने तीन नाबालिग साथियों के साथ गौरव (22) नामक युवक की चाकू से 25 से ज्यादा भी वार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी गौरव के शव को करीब 60 -70 मीटर तक घसीटते रहे।

News jungal desk: दक्षिण दिल्ली के बदरपुर थाना क्षेत्र में एक हत्या की सनसनी और रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है । यहां पर अरमान उर्फ कुरु ने अपने तीन नाबालिग साथियों के साथ गौरव (22) नामक युवक की चाकू से 25 से ज्यादा भी वार कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि हत्या के बाद आरोपी गौरव के शव को करीब 60 -70 मीटर तक घसीटते रहे।

आरोपियों की दरिंदगी उस समय थमी जब बदरपुर थाने में तैनात पुलिसकर्मी नाइट पेट्रोलिंग करते हुए वहां पर पहुंचे। इसके बाद आरोपियों ने भागते हुए बदरपुर थाने में तैनात हवलदार को भी घायल कर दिया। जिसके बाद हवलदार नटवर को अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। हालांकि बदरपुर थाना पुलिस ने पूरी रात मशक्कत कर आरोपी अरमान व उनके तीनों नाबालिग साथियों को पकड़ लिया है।

दक्षिण पूर्व जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार हत्या की यह वारदात रात करीब दो बजे के आसपास हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक व आरोपी पहले एक दूसरे को जानते थे। रात को इन लोगों में मामूली बात पर कहासुनी हो गई। उसके बाद अरमान व उसके तीन नाबालिग साथियों ने गौरव पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया।

वहाँ पर मौजूद लोगों के अनुसार आरोपियों ने पीड़ित को 25 से 30 चाकू मारे हैं। जब गौरव की मौत हो गई तो आरोपी उसके शव को इधर-उधर घसीट रहे। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने शव को करीबन 60 से 70 मीटर तक घसीटा। जब ये शव को घसीट कर ले जा रहे थे उसी समय बदरपुर थाने में तैनात व मोटरसाइकिल पर नाइट पेट्रोलिंग करते हुए  हवलदार नटवर सिंह मौके पर पहुंच गए। 

जिसके बाद आरोपी पुलिसकर्मी को देखकर भागने लगे, जिसके बाद हवलदार नटवर ने मोटरसाइकिल को रोककर आरोपियों का पीछा किया। मगर आरोपियो ने हवलदार को टक्कर मारकर गिरा दिया और फरार होने लगे, तभी बदरपुर थाना प्रभारी ईश्वर सिंह, हवलदार राजाराम, लक्ष्मी नारायण, सिपाही पवन राजीव के साथ मौके पर पहुंच गए। थाना प्रभारी ने आरोपियों को काफी दूर तक पीछा कर पकड़ लिया। आरोपियों ने खुलासा किया है कि मामूली बात पर उनका पीड़ित से झगड़ा हुआ था। कुछ दिनों पहले इन लोगों में कहा सुनी भी हुई थी। बदरपुर थाना पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चाकू बरामद किए हैं।

Read also: क्रिकेट ने ले ली जान, सिर पर गेंद लगने से हुई खिलाड़ी की मौत, मैदान में एक साथ हो रहे थे दो मैच…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *