महाविकास आघाडी में सामने आया विवाद! संजय राउत बोले- पता नहीं क्या हो रहा है

महाराष्ट्र में महाविकास आघाडी गठबंधन में इन दिनों काफी कुछ ठीक नहीं चल रहा है। शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने कहा कि पता नहीं एनसीपी पार्टी में क्या चल रहा है। उन्होंने कहा कि हालांकि यह NCP का आंतरिक मामला है।

News Jungal Desk: महाराष्ट्र में महाविकास आघाडी (एमवीए) गठबंधन में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत और एनसीपी नेता अजीत पवार के बीच छद्म युद्ध देखने को मिल रहा है। संजय राउत ने गुरुवार को कहा कि उन्हें नहीं पता कि एनसीपी में आजकल क्या हो रहा है।

दरअसल, संजय राउत से अजीत पवार को लेकर एक सवाल पूछा गया था। सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, “मैं शरद पवार से मिला था। हमारी एमवीए की बैठकें तो होती रहती हैं, शरद पवार एक वरिष्ठ नेता हैं, इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं। पता नहीं एनसीपी के साथ आजकल क्या हो रहा है और यह उनका आंतरिक मामला है। लोग मिलते रहते हैं, इसमें कोई बड़ी बात नहीं।”

भाजपा पर निशाना

इसके अलावा संजय राउत ने केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना भी साधा। संजय राउत ने कहा कि केंद्र सरकार विपक्ष को कुचलना चाहती है। हमारे जवान शहीद हो रहे हैं और सरकार सिर्फ राजनीति कर रही है।

अजीत पवार पर निशाना साधा

संजय राउत ने बुधवार को अजीत पवार के एक बयान पर पलटवार करते हुए निशाना साधा था। संजय राउत ने कहा कि वह सिर्फ एनसीपी प्रमुख शरद पवार को सुनते हैं। बुधवार को पत्रकारों से बात करते हुए संजय राउत ने कहा कि अगर कड़वा सच किसी को भी चोट पहुंचाता है, तो वह कुछ नहीं कर सकते हैं।

दरअसल, संजय राउत ने ‘सामना‘ में साप्ताहिक कॉलम में दावा किया था कि शरद पवार ने हाल ही में उद्धव ठाकरे से कहा गया था कि उनकी पार्टी कभी बीजेपी के साथ नहीं जाएगी, भले ही कोई ऐसा करने का व्यक्तिगत निर्णय लेता है।

Read also: पुंछ आतंकी हमले के बाद इंडियन आर्मी का बड़ा ऑपरेशन जारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *