इस वीकेंड पर जवान कर सकती है बड़ा खेल, तोड़े सकती है पठान का रिकॉर्ड…

0

SRK की जवान खुद शाहरुख खान की PATHAN के रिकॉर्ड को ब्रेक करने के लिए तैयार है. कमाई के मामले में अब JAWAN से आगे सिर्फ PATHAN है और माना जा रहा है वीकेंड पर PATHAN का रिकॉर्ड भी टूट जाएगा.

News jungal desk: SRK , दीपिका, नयनतारा और विजय सेतुपति की शानदार कैमिस्ट्री JAWAN को बुलंदियों पर पहुंचाने के लिए तैयार है. एक के बाद एक नए रिकॉर्ड बनाने वाली SRK की फिल्म जवान ने वो कर दिखाया है जो अभी तक किसी बॉलीवुड फिल्म ने नहीं किया. JAWAN ने सबसे तेजी से भारत में 500 करोड़ की शानदार कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है. सनी देओल की GADAR 2 की कमाई पर ब्रेक लगाने वाली JAWAN के आगे अब सिर्फ Pathan खड़ा है. अगर जवान ऐसे ही कमाई करती रही तो वीकेंड पर पठान को पीछे छोड़ जवान नया इतिहास रच देगी.

बात करें जवान के 15वें दिन के कलेक्शन की तो फिल्म ने GADAR 2 से ज्यादा कमाई की है. SRK की JAWAN ने गुरुवार को 15वें दिन करीब 8.85 करोड़ का कलेक्शन किया. box office पर 15वें दिन GADAR 2 ने करीब 7.1 करोड़ कमाए थे. वहीं पठान ने 15वें दिन सिर्फ 6.75 करोड़ का बिजनेस किया था.

SRK की JAWAN ने अब तक 526.78 करोड़ की कमाई कर ली है. वहीं सनी देओल की गदर 2 ने 42 दिनों में 521.51 करोड़ का कलेक्शन किया है. SRK की फिल्म पठान ने 543.05 करोड़ का कलेक्शन किया था. यानि JAWAN अब Pathan से सिर्फ 16.17 करोड़ की दूरी पर है. जिसे वीकेंड पर पार कर सकती है.

JAWAN ग्लोबल मार्केट में भी शानदार कमाई कर रही है. दुनियाभर में JAWAN को भरपूर प्यार मिल रहा है. JAWAN ने 15 दिनों में दुनियाभर में 300 करोड़ कमा लिए हैं. इस तरह JAWAN का ग्लोबल कलेक्शन 922.55 करोड़ हो चुका है. जल्द जवान 1000 करोड़ की शानदार कमाई कर लेगी.

Read also: गोरखपुर: काफी दिनो से अवसाद में था कर्मचारी, जहर खाकर की आत्महत्या, पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *