पांच राज्यों में मिली हार पर कांग्रेस करेगी मंथन, कल शाम 4 बजे CWC की बैठक .

, up उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और मणिपुर के विधानसभा चुनाव में हुई कांग्रेस की करारी हार पर मंथन करने के लिए सोनिया गांधी ने रविवार को बैठक बुलाई है.

Election 2022 Congress Working committee meeting tomorrow ann

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर ; उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और मणिपुर के विधानसभा चुनाव में हुई कांग्रेस की करारी हार पर मंथन करने के लिए सोनिया गांधी ने रविवार शाम 4 बजे कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक बुलाई है. कांग्रेस मुख्यालय में होने वाली इस बैठक में कार्यसमिति के सदस्यों के साथ ही राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी शामिल होंगे.पांच राज्यों में मिली हार पर कांग्रेस करेगी मंथन, कल शाम 4 बजे CWC की बैठकसोनिया गांधी ने रविवार शाम 4 बजे कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक बुलाई है. इस बैठक में कार्यसमिति के सदस्यों के साथ ही राजस्थान और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे.

यूपी की सियासी रणभूमि में अकेले उतरने के लिए कमर कस रही कांग्रेस इस बार विधानसभा चुनाव लड़ने वाले सभी कैंडिडेट को वॉर रूम बना कर देगी. सोशल मीडिया और सोशल मीडिया और डिजिटल मीडिया के दौर में वॉर रूम के जरिए कैंडिडेट अपनी सीट से मजबूती से जुड़ सकेंगे और उन्हें अपनी जीत के लिए माहौल बनाने में काफी मदद कांग्रेस हाईकमान  403 विधानसभा सीटों के लिए वार रूम तैयार कर रही है

उत्तर प्रदेश में 32 सालों से सत्ता का वनवास झेल रही कांग्रेस पार्टी को संजीवनी देने की जिम्मेदारी प्रियंका गांधी के कंधों पर है. ऐसे में यूपी में ऐसे में यूपी में हाशिए पर खड़ी कांग्रेस को फिर से जिंदा करने के लिए प्रियंका गांधी जमीनी स्तर पर संगठन को मजूबत करने के बाद अब पार्टी को ऐसे में उन्होंने हर एक विधानसभा सीट के लिए कोर्डिनेटर और प्रभारी नियुक्त किए हैं, जो चुनाव तक विधानसभा सीट पर ही नजर बनाकर रखेंगे. 

ये भी पढ़ेंबल्ब में भीषण विस्फोट से मचा हड़कंप, बाप-बेटी गंभीर रूप से घायल.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *