रजनीकांत ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों छुए यूपी के CM के पैर, बोले- योगी हो या फिर संन्यासी…

51 साल के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पैर कैसे 72 साल के रंजनीकांत ने छू लिए? और दोनों के बीच के 21 साल के उम्र के फासले को देखते हुए यूजर्स इसे बिलकुल भी पचा नहीं पा रहे थे । और मामला सोशल मीडिया पर बढ़ता गया तो इस पूरे मामले पर अब रजनीकांत ने रिएक्शन दिया है ।

News jungal desk : साउथ सुपरस्टार रजनीकांत 72 साल की उम्र में भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रहे हैं । और इन दिनों वह अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘जेलर’ के साथ एक और मुद्दे पर सुर्खियां में हैं । और हाल ही में साउथ सुपरस्टार लखनऊ गए थे, जहां उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. और इस मुलाकात के दौरान सुपरस्टार ने उनके पैर भी छुए. और तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए तो बवाल शुरू हो गया था । मामला बढ़ा तो ‘थलाइवा’ ने साफ किया कि आखिर क्यों उन्होंने 21 साल छोटे शख्स के पैर छुए थे ।

51 साल के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पैर कैसे 72 साल के रंजनीकांत ने छू लिए? दोनों के बीच के 21 साल के उम्र के फासले को देखते हुए यूजर्स इसे बिलकुल भी पचा नहीं पा रहे थे। और मामला सोशल मीडिया पर बढ़ता गया तो इस पूरे मामले पर अब रजनीकांत ने रिएक्शन दिया है । और उन्होंने मीडिया से बात करते हुए साफ किया और बताया कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया है ।

क्यों छुए CM योगी के पैर?
रजनीकांत को हाल ही चेन्नई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है । पत्रकारों ने उनसे इसी मामले पर सवाल किया है । तो ‘थलाइवा’ ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी और सीएम योगी के पैर छुने की वजह से पर्दाफाश किया है । रजनीकांत ने बोला , ‘ये मेरी आदत में शुमार है. चाहे योगी हों या संन्यासी…पैर छूकर और उनका आशीर्वाद लेना मेरी आदत है फिर भले ही वे मुझसे छोटे हों. इसलिए मैंने ऐसा ही किया है ।

खूब चर्चाओं में हैं थलाइवा की ये ट्रिप
पिछले दिनों रजनीकांत बाबा बद्री विशाल के दर्शन करने के बाद सीधा लखनऊ पहुंचे थे । वहां उन्होंने पहले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से मुलाकात की । और इस दौरान मंत्रियों के लिए रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गई थी. इसके साथ ही उन्होंने अयोध्या में रामलला के भी दर्शन भी किए और फिर अखिलेश यादव से भी मिले थे. रजनीकांत की ये ट्रिप खूब सुर्खियों में है ।

बॉक्स ऑफिस पर धांसू कमाई कर रही है ‘जेलर’
फिल्म ‘जेलर’ की बात करें तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धांसू कमाई कर रही है. 10 अगस्त को रिलीज हुई रजनीकांत की ये फिल्म अब तक 550 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है ।

Read also : चंद्रयान-3 बुधवार शाम को चांद पर लैंड करेगा,4 साल में 3 मून मिशन फेल, आखिर चांद के साउथ पोल पर क्यों कठिन है लैडिंग?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *