कॉटन कैंडी से महिला ने बनाई मैगी, वीडियो में देखें अजीब रेसिपी

0

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो क्लिप में साफ तौर से देखा जा सकता है कि एक महिला किस तरह से मैगी के साथ प्रयोग कर रही हैं. महिला को कॉटन कैंडी से मैगी बनाते हुए दिखाया गया है.

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : मैगी लंबे वक्त से ज्यादातर लोगों की पसंदीदा डिश बनी हुई है. बुजुर्ग से लेकर बच्चे तक सब महज 2 मिनट में तैयार होने वाली मैगी के दीवाने हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों में साफ तौर से देखा जा सकता है कि मैगी को पकाने को लेकर तरह-तरह के प्रयोग होते रहते हैं. अब एक महिला ने मैगी पकाने को लेकर कुछ अलग तरह का ही प्रयोग किया है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में इस मैगी को कॉटन कैंडी मैगी नाम दिया जा रहा है. इस बात में कोई शक नहीं है कि इंटरनेट के जमाने में सोशल मीडिया पर खाने पीने की चीजों को लेकर खूब प्रयोग किए जा रहे हैं. अलग-अलग व्यंजनों को लेकर अजीबोगरीब रेसिपी से परंपरा से हटकर प्रयोग किए जा रहे हैं.

महिला ने बनाई कॉटन कैंडी से मैगी

सोशल मीडिया पर समय-समय पर अजीबोगरीब रेसिपी वाली डिश देखने को मिल जाती है. लेकिन इस बार जिस महिला ने कॉटन कैंडी मैगी बनाया है उसे लेकर लोग नाराज ही नजर आ रहे हैं. मैगी के शौकीनों को इस वीडियो को देखकर शॉक लग सकता है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो क्लिप में साफ तौर से देखा जा सकता है कि एक महिला किस तरह से मैगी के साथ प्रयोग कर रही हैं. महिला इसे कॉटन कैंडी मैगी बता रही हैं. इस छोटी सी क्लिप में एक महिला को कॉटन कैंडी से मैगी बनाते हुए दिखाया गया है. 

कॉटन कैंडी मैगी वायरल वीडियो

इस अजीबोगरीब डिश को बनाने के लिए उन्होंने सबसे पहले एक पैन में थोड़ा मक्खन डाला और उसमें अलग-अलग सब्जियां भून लीं. इसके बाद उन्होंने नमक, पानी और मसाला डाला. कुछ देर पकाने के बाद इसमें एक पूरी कॉटन कैंडी डाली और तब तक हिलाया जब तक कि यह मैगी के साथ पिघल न जाए. वायरल हो रहे इस वीडियो को ईट दिस डेल्ही नाम के पेज से इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है. ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद वीडियो को 2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. ज्यादातर नेटिज़न्स अजीब रेसिपी से तैयार मैगी को लेकर नाखुश ही नजर आए और उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया भी दी.

ये भी पढ़ें : किडयूरो प्री-स्कूल में बच्चों ने हर्बल और इको-फ्रेंडली रंगों से धूमधाम से मनाई होली

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *