Madhya Pradesh : पेशाब कांड पीड़ित के सीएम शिवराज ने धोए पैर, कहा- मेरे लिए दरिद्र ही नारायण,जनता भगवान

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सीधी के पेशाब कांड के पीड़ित दशरथ रावत को अपने आवास पर बुलाकर उसके पैरों को धोया. सीएम शिवराज ने पीड़ित को चंदन टीका लगाकर और उसको अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया.

News Jungal Desk :– मध्य प्रदेश के सीधी में आदिवासी पर पेशाब करने वाले आरोपी के खिलाफ शिवराज सरकार ने सख्त एक्शन लिया है. बीते कल ओरोपी के घर पर प्रशासन का बुल्डोजर पहुंचा और एसडीएम की मौजूदगी में अवैध निर्माण को ध्वस्त किया. अब सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पीड़ित दशरथ रावत को अपने आवास पर बुलाकर उसके पैरों को धोया. सीएम शिवराज CM Shivraj ने पीड़ित को चंदन टीका लगाकर और उसको अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया.

पीड़ित को सम्मानित करने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मेरे लिए दरिद्र ही नारायण हैं और जनता ही भगवान है. हम मानते हैं कि हर इंसान में भगवान निवास करता है. मन में तकलीफ थी कि यह बेहद अमानवीय घटना हुई है. सम्मान और सुरक्षा गरीब के लिए भी ज़रूरी है… जिसे हमें बनाए रखना है. यह शासन और प्रशासन को भी ध्यान में रखना चाहिए.

इसको लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक ट्वीट किया है. ट्वीट में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मन दु:खी है; दशमत जी आपकी पीड़ा बाँटने का यह प्रयास है, आपसे माफी भी माँगता हूँ, मेरे लिए जनता ही भगवान है!

यह भी पढ़े :- बढ़ी बेली फैट से हैं परेशान ?, तो खाएं ये चीज और रहे फिट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *