तेलंगाना : महबूबनगर में स्कूल बस पानी में डूबी, 30 छात्रों को सुरक्षित निकाला गया

0

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर :- तेलंगाना के महबूबनगर में आज 30 छात्रों को ले जा रही एक स्कूल बस पानी में डूब गई. मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने छात्रों को बचा लिया. बाद में बस को पानी से बाहर निकाला गया. 30 छात्रों को लेकर जा रही एक स्कूल बस बाढ़ से भरे अंडरब्रिज की सड़क पर पानी में आंशिक रूप से डूब गई. स्थानीय लोगों ने दावा किया कि बस चालक जब अंडरब्रिज से गुजरा तभी पानी बढ़ गया. चालक और स्थानीय लोगों ने स्कूली बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया.

तेलंगाना टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार तेलंगाना में बारिश के कारण निचले इलाकों में जलभराव हो जाने के कारण शुक्रवार सुबह रेलवे अंडर ब्रिज पार करते समय ये स्कूल बस अचानक बाढ़ में गई. बस में फंसे कम से कम 30 बच्चे चमत्कारिक रूप से बच गए. बस को बाढ़ के पानी में डूबा देख स्थानीय लोग दौड़ पड़े और एक-एक कर बच्चों को लगभग गले तक गहरे पानी में से निकाल कर बाहर लाए.

यह भी पढ़ेखेल के मैदान में आई कार ,खिलाड़ी रह गए हक्के-बक्के

गौरतलब है कि महबूबनगर जिले में पिछले दो दिनों से भारी बारिश हो रही है. पूरे तेलंगाना राज्य में मानसून सक्रिय होने के कारण कई जिलों में भारी बारिश की सूचना है. राज्य के जिन अन्य जिलों में भारी बारिश हुई उनमें रंगारेड्डी, मेडचल-मलकजगिरी, यादाद्री-भोंगिर, कामारेड्डी, जंगों, राजन्ना सिरसिला और जगतियाल शामिल हैं. भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के अनुसार आने वाले दिनों में तेलंगाना में भारी से बहुत भारी वर्षा होने की संभावना है. भारत मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार बंगाल की खाड़ी और उसके आसपास के क्षेत्रों में चक्रवाती हवाओं का एक क्षेत्र भी बना हुआ है.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *