दिल्ली विधानसभा में बोले CM केजरीवाल “भगवान ने चाहा तो जल्द ही केंद्र में होगी आम आदमी पार्टी सरकार” 

न्यूज जंगल राजनीतिक डेस्क। दिल्ली विधानसभा में उपराज्यपालऔर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच विवाद का मुद्दा चर्चा में छाया हुआ है। दिल्ली विधानसभा सत्र के दूसरे दिन सदन में शिक्षकों काे फिनलैंड भेजे जाने के कार्यक्रम को रोके जाने का आराेप लगाते हुए सत्तापक्ष ने उपराज्यपाल के खिलाफ निंदा प्रस्ताव प्रस्तुत किया जिसकी चर्चा में सीएम केजरीवाल ने भी भाग लिया। 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को विधानसभा सदन में कहा कि भगवान ने चाहा तो कल केंद्र में हमारी सरकार होगी। सदन में केजरीवाल ने आगे कहा कि इस सदन में मैं आज बड़े भारी मन से अपनी बात रख रहा हूं। किसी भी राज्य में शासन, चुनी हुई सरकार द्वारा ही चलना चाहिए या एलजी साहेब द्वारा चलना चाहिए, यह बहुत गंभीर मुद्दा है जिस पर विस्तार से चर्चा सदन में होनी चाहिए। 

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि मैं चाहता हूं कि भाजपा के सदस्य भी सदन में रहें। समय बहुत बलवान है कभी भी एक सा नहीं रहता है, क्या पता कल दिल्ली में हमारी सरकार न हाे, केंद्र में हमारी सरकार हाे जाए, मगर हमारे एलजी इस तरह दिल्ली की सरकार को परेशान नहीं करेंगे।

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि दिल्ली के लोगों की मुझे बहुत चिंता है, मुझे दिल्ली के हर बच्चे की पढ़ाई की चिंता है। मैंने जैसे अपने बच्चों को पढ़ाई कराई है, उसी तरह दिल्ली के बच्चों की पढ़ाई कराना चाहता हूं मगर एलजी साहब व्यवधान डाल रहे हैं।

Also read : कानपुर 40 फ़ीट पुल के ऊपर से नीचे खाई में गिरी कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *