चंपत राय ने की राहुल गांधी की प्रशंसा,बोले-भारत जोड़ो यात्रा प्रशंसनीय है

न्यूज जंगल डेस्क :- राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज चौ.चरणसिंह की कर्मभूमि बागपत पहुंचेगी। बागपत के मवी कला गांव में राहुल रात्रि में विश्राम करेंगे। आज दिनभर बागपत भ्रमण के बाद यात्रा शामली रवाना होगी। अयोध्या स्थित श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने मंगलवार को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की सराहना की। उन्होंने कहा कि एक नौजवान सर्दी में देश में पैदल चल रहा है, यह प्रशंसनीय है। आरएसएस और प्रधानमंत्री मोदी ने उनकी यात्रा की आलोचना नहीं की है।

मीडिया से बातचीत के दौरान राम जन्मभूमि ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने पत्रकारों को कहा कि मैं तो कहता हूं कि आप सबको भी हिंदुस्तान की पदयात्रा करके भारत का अध्ययन करना चाहिए। एक 50 साल का नौजवान देश को समझ रहा और 3,000 किमी पैदल चल रहा है तो हम इसकी प्रशंसा ही करेंगे। इससे पहले श्री राम जन्म भूमि के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने राहुल गांधी को पत्र लिखकर उनकी यात्रा की सराहना की थी।

राहुल गाँधी की भारत जोड़ो यात्रा 7 सितंबर 2022 को तमिलनाडू के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी। अब तक यह यात्रा 10 राज्यों से गुजरते हुए करीब 2800 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है। इसी महीने यह यात्रा कश्मीर में समाप्त होगी। यात्रा के समापन से पहले यूपी का यह चरण बहुत अहम माना जा रहा है।

ये भी पढ़ें:-: BJP नेता ने की उर्फी जावेद पर कार्रवाई की मांग, FIR पर भड़की एक्ट्रेस बोलीं- मुझे जेल नहीं भेज सकते

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *