साइकिल सवार छात्रा को बेकाबू कार ने 200 मीटर तक घसीटा

0

साइकिल सवार छात्रा को टक्कर मारने के बाद 200 मीटर तक घसीटा हादसे में छात्रा को गंभीर चोटें आई हैं और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है

न्यूज जंगल क्राइम डेस्क :- यूपी के कौशांबी जिले के मंझनपुर कोतवाली के देवखर पुर गांव के पास एक बेकाबू कार ने साइकिल सवार छात्रा को टक्कर मार दिया था टक्कर लगते ही छात्रा साइकिल समेत कार में फंसकर करीब 200 मीटर तक घिसटती चली गई थी । इस हादसे में छात्र गंभीर रूप से घायल हुई है । जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले में आरोपी चालक के खिलाफ केस दर्जकर कार को कब्जे में कर लिया है ।

मंझनपुर कोतवाली इलाके के देवखरपुर गांव की रेनू देवी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी बेटी कौशल्या एक निजी कंप्यूटर सेंटर में पढ़ाई करती है । और वह रोजाना की तरह 1 जनवरी को दोपहर क्लास करने मंझनपुर साइकिल से जा रही थी। तभी रास्ते में बाजापुर गांव के समीप पीछे से आए कार सवार राम नरेश ने बेटी की साइकिल में टक्कर मार दिया था टक्कर लगने से बेटी सड़क पर गिर पड़ी थी इसके बाद कार चला रहे है । ड्राइवर ने भागने की कोशिश करी इससे कौशल्या कार में फंसकर करीब 200 मीटर घिसटती हुई चली गई थी इस दौरान कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में चली गई है । हादसे के बाद कार सवार गाड़ी छोड़कर भाग गया है ।

ग्रामीणों की मदद से घायल बेटी को अस्पताल पहुंचाया गया है । जहां इलाज के दौरान डॉक्टर ने बताया कि छात्रा का एक हाथ और एक पैर टूट गया है । और कार के नीचे घिसटने से उसके चेहरे, सीने और पीठ में भी गंभीर चोट आई है । और मामले में कोतवाली पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है ।

ह भी पढ़ें :- इजरायली दूतावास के रेजिडेंशियल कॉम्‍प्‍लेक्‍स में एक हेड कांस्‍टेबल ने की आत्‍महत्‍या

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed