ब्रजभूषण ने बताया जान का खतरा, बजरंग पुनिया पर लगाया साजिश का आरोप,प्रियंका को दी चुनौती

भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने एक बार फिर से पहलवानों के धरने की अगुवाई कर रहे बजरंग पुनिया के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया है।

News Jungal Desk  कैसरगंज से भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ (Wrestling Federation of India-WFI) के चीफ बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) ने कनॉट प्लेस थाने में अपने खिलाफ केस दर्ज होने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए धरने पर बैठे पहलवानों की अगुवाई कर रहे बजरंग पुनिया के साथ ही कांग्रेस के नेताओं पर जोरदार पलटवार किया. सांसद बृजभूषण शरण Brij Bhushan Sharan ने स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया और रेलवे पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि किसकी अनुमति से रेलवे के अधिकारी और कर्मचारी के तौर पर काम करने वाले खिलाड़ी पहलवानों के धरने (Wrestlers Protest) में गए।

सांसद ब्रजभूषण ने कहा कि इसके बावजूद SAI ने अपने पहलवानों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की । रेलवे ने अपने कर्मचारियों को कोई नोटिस नहीं दिया। सांसद ने बजरंग पुनिया को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि बजरंग पुनिया ने उन पर आरोप लगाने के लिए लड़कियों की तलाश की. बजरंग पुनिया का एक ऑडियो वायरल हो रहा है. उन पर आरोप लगाने के लिए 4 महीने तक लड़कियों की तलाश की गई। वहीं सांसद ब्रजभूषण सिंह ने प्रियंका गांधी पर भी निशाना साधा. उन्होंने दावा किया कि प्रियंका गांधी को हुड्डा ने गुमराह किया है. उन्होंने दावा किया कि प्रियंका गांधी बड़ी नेता हैं, तो आकर गोंडा, कैसरगंज या कहीं से भी चुनाव लड़ लें.

सांसद ब्रजभूषण ने बताया खुद की जान पर खतरा
सांसद ब्रजभूषण ने दावा किया कि उनकी जान का खतरा है। उन्होंने नाम नहीं लेते हुए कहा कि उनके खिलाफ साजिश के लिए एक उद्योगपति जिम्मेदार है। सांसद ने उस शख्स का नाम नहीं लेते हुए कहा कि वो हजारों करोड़ का आदमी है, मुझे मरवा देगा. सांसद ब्रजभूषण ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने अब तक उनसे सम्पर्क नहीं किया है. पुलिस जहां बुलाएगी, वहां जाने के लिए तैयार हूं. अगर पार्टी कहेगी तो इस्तीफा देने को भी तैयार हूं. मगर यह मेरा निजी मामला है, भाजपा को इसमें नहीं घसीटा जाए. जो भी होना होगा, मुझे होगा. इससे पार्टी का कोई लेना-देना नहीं है. सांसद ने ये भी कहा कि यह लड़ाई अब खिलाड़ियों के हाथ से निकल गई है और यह लड़ाई अब राजनीतिक हो गई.

यह भी पढे : श्रीकृष्ण-जन्मभूमि ईदगाह विवादः मुस्लिम पक्षकारों को हाईकोर्ट से लगा बड़ा झटका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *