Narnaul: घर लौट रहे विद्यार्थियों की बस में चढ़कर लड़कों ने लाठी-डंडों से किया हमला, जांच में जुटी पुलिस…

शिकायतकर्ता ने बताया कि अपने सहपाठियों के साथ मीरपुर रेवाड़ी युवा महोत्सव में शामिल होने के लिए गए थे। वापसी में बस अटेली बस स्टैंड के पास पहुंची तो एक कॉलेज की एक छात्रा को उतरना था। इसके लिए बस रोकी गई तो अचानक से आठ-दस युवक बस में चढ़ गए।  

News jungal desk: मीरपुर रेवाड़ी में युवा महोत्सव में शामिल होकर वापस आ रहे कॉलेज बस में सवार छात्र-छात्राओं पर करीब 8-10 लड़कों ने लाठी डंडों से जोरदार हमला कर दिया। इसकी भीलवाड़ा निवासी छात्रा ने पुलिस में शिकायत दी है। शिकायतकर्ता ने बताया कि वह यदुवंशी कालेज पटीकरा में बीएससी की छात्रा है। वह सोमवार को अपने सहपाठियों के साथ मीरपुर रेवाड़ी युवा महोत्सव में शामिल होने के लिए गए थे। 

कॉलेज की बस में कार्यक्रम में शामिल होकर वापस वह सभी अपने घर आ रहे थे। जब उनकी बस अटेली बस स्टैंड के पास पहुंची तो एक कॉलेज की एक छात्रा को उतरना था। इसके लिए बस रोकी गई तो अचानक से आठ-दस युवक बस में जबरजस्ती चढ़ गए। आते ही उन्होंने 10-12 छात्र-छात्राओं के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। इसके बाद आरोपी बस से उतर कर वहाँ से भाग गए। बालाजी होटल पर बस से नीचे उतर कर वह पुलिस थाने पहुंची और पुलिस को शिकायत दी। छात्रा ने शक जाहिर करते हुए कालेज की एक छात्रा पर मारपीट के लिए लड़के बुलाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी है।

Read also: हर दिन कीवी फल को खाने के हैं ये बेहतरीन फायदे, जानें इसके फायदे!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *