राजस्थान विधानसभा चुनाव में भाजपा ने तेज की तैयारियां, 17 नेता हुए पार्टी में शामिल, जानें सूची

Rajasthan News: राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा ने अपना कुनबा और बढ़ा लिया है. राजधानी जयपुर में आज भाजपा मुख्यालय पर 17 नेताओं पार्टी का दामन थाम लिया है. राजस्थान बीजेपी प्रभारी अरुण सिंह, प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने इन सभी को अपनी पार्टी ज्वॉइन करवाई.

News Jungal Desk: राजस्थान में विधानसभा चुनावों की तैयारियां तेज हो चुकी है. इसी कवायद के तहत राजस्थान की विभिन्न पार्टियों और स्वतंत्र 17 नेताओं ने आज भाजपा का दामन थाम लिया है. इन सभी नेताओं को राजस्थान बीजेपी प्रभारी अरुण सिंह, प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने पार्टी ज्वाइन करवाई. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि सभी ने बिना शर्त के पार्टी ज्वॉइन कर ली है. सभी ने विधानसभा चुनावों में भाजपा की जीत का संकल्प लिया है.

राजधानी जयपुर में बीजेपी मुख्यलाय पर इन सभी 17 नेताओं को पार्टी में शामिल कराया गया है. इनमें पूर्व आईपीएस जसवंत संपतराम, लल्लूराम बैरवा, केआर मेघवाल, डॉ. शिवचरण कुशवाह, रविन्द्र सिंह बोहरा, पवन दुग्गल, विवेक सिंह बोहरा, रानी दुग्गल, पूर्व आईएएस डॉ. एसपी सिंह और मनोज शर्मा समेत ममता कंवर, डीडी कुमावत, धनसिंह रावत, दिनेश रंगा और गीता वर्मा शामिल हैं.

इस मौके पर पर प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि राजस्थान बीजेपी का परिवार और बढ़ चुका है. अरूण सिंह ने दावा किया है कि राजस्थान में बीजेपी की लहर चल रही है. बीजेपी प्रचंड बहुमत से राजस्थान में सरकार बनाएगी. उन्होंने आरोप लगाया कि सीएम अशोक गहलोत ने सच बात कहने पर मंत्री को बर्खास्त कर दिया है. राजस्थान में हाहाकार की स्थिति आ चुकी है. अफरातफरी मची हुई है. कांग्रेस के इतने कम विधायक आएंगे कि वे फॉरच्यूनर गाड़ी में बैठकर जाएंगे.

Read also: देश में कितनी ट्रेनो में लगा ‘कवच’,कितनी ट्रेनें एक्सीडेंट प्रूफ टेक्नोलॉजी से लैस, रेल मंत्री ने बताया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *