Gorakhpur: सामने से आ रही इनोवा कार ने बाइक को मारी टक्कर, चालक की हुई मौत, पत्नी और बच्चे हुए घायल…

0

सिकरीगंज क्षेत्र के महदेवा बाजार के पास कार और बाइक की सामने से जोरदार टक्कर हो गई। जिस दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं साथ में जा रहे पत्नी और बच्चे बुरी तरह से घायल हो गए हैं।

News jungal desk: गोरखपुर के सिकरीगंज क्षेत्र के महदेवा बाजार के पास कार और बाइक की सामने से जोरदार भिडंत हो गई। जिस दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसके साथ में जा रहे पत्नी और बच्चे बुरी तरह से घायल हो गए हैं।

जानकारी के मुताबिक, बृजेश गोस्वामी पुत्र रामदास गोस्वामी ग्राम इंद्रापार खुर्द (मठखेमकरन) थाना सिकरीगंज का रहने वाला था। परिवार वालों से बात करने पर उन्होंने बताया की बृजेश अपनी पत्नी बच्चों के साथ 23 अक्तूबर की रात करीब 10:30 बजे अपने ससुराल महुआपार थाना खजनी से बाइक से वापस अपने गांव आ रहा था। अभी वह महदेवा बाजार के बेलदार टोला ही पहुंचा था कि सामने से तेज रफ्तार से आ रही इनोवा क्रिस्टा गाड़ी ने उन्हे जोरदार टक्कर मार दी।

जिससे बाइक सवार बृजेश गोस्वामी की मौके पर ही मौत हो गई और पत्नी अन्नू गोस्वामी, बेटा यश (तीन वर्ष) बेटी आरोही (दस माह) गंभीर रूप से घायल हो गए आपको बता दे कि चालक हेलमेट नहीं लगाये थे। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची सिकरीगंज पुलिस ने आनन-फानन में मृतक व घायलों को एंबुलेंस द्वारा जिला अस्पताल पहुंचाया और इसके साथ ही दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी को कब्जे में ले लिया है।

थानाध्यक्ष सिकरीगंज मनीष कुमार यादव ने बताया की मृतक के भाई राकेश गोस्वामी के द्वारा तहरीर हमें मिल गई। जिसके तहत मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है। 

Read also: Amritpal Singh: ‘वार‍िस पंजाब दे’ को बैन करने की तैयारी में केंद्र सरकार, UAPA के तहत होगी कार्रवाई

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *