Bihar by-election: रविशंकर ने नीतीश पर कसा तंज,पूछा-क्यों नहीं कर रहे हैं चुनावी प्रचार

पूर्व केंद्रीय मंत्री भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के गठबंधन को लेकर तंज कसा है. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार उपचुनाव में प्रचार करने क्यों नहीं जा रहे हैं ।

न्यूज जंगल डेस्क :पूर्व केंद्रीय मंत्री भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के गठबंधन को लेकर तंज किया है रविशंकर प्रसाद बोले कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार उपचुनाव में प्रचार करने क्यों नहीं जा रहे हैं । और उन्होंने कहा कि अखबारों में पढ़ा है कि नीतीश कुमार अस्वस्थ है । और रविशंकर प्रसाद ने कहा कि उनकी कामना है कि नीतीश कुमार जल्दी से स्वस्थ हो जाएं । हालांकि नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार चित्रगुप्त पूजा में भगवान चित्रगुप्त का आशीर्वाद लेते दिखे थे । रविशंकर प्रसाद ने ऐसे में सवाल उठाते हुए ने कहा कि जब नीतीश कुमार पटना में कहीं जा सकते हैं, तो फिर चुनाव प्रचार में हिस्सा क्यों नहीं ले रहे हैं?

आपको बता दे कि पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने गोपालगंज में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि तेजस्वी और नीतीश कुमार का गठबंधन विशुद्ध रूप से राजनीतिक स्वार्थ का गठबंधन है और लालू प्रसाद यादव का नीतीश कुमार के ऊपर भारी दबाव है कि वे जल्द से जल्द तेजस्वी यादव को बिहार का CM बनाएं और रविशंकर ने पूर्व सीएम जीतनराम मांझी के बयान की याद दिलाते हुए कहा कि जीतनराम मांझी ने भी एक बयान दिया है कि आ अब लौट चलें । उन्होंने कहा कि जीतनराम मांझी सीएम नीतीश के काफी करीबी हैं ।

हालाकि रविशंकर प्रसाद आज गोपालगंज में भाजपा प्रत्याशी कुसुम देवी के पक्ष में जनसंपर्क करने आए थे ।और मीडिया को संबोधित करते हुए रविशंकर प्रसाद ने सरकार पर तंज कसते हुए भोले कि केंद्र सरकार बिहार में पीएफआई के मॉड्यूल को बर्दाश्त नहीं कर सकती है । और पीएफआई को लेकर सीएम चुप क्यों हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में अपराध के आंकड़े लगातार बढ़ ही रहे हैं ।

यह भी पढ़े : बिहार : औरंगाबाद में छठ का प्रसाद बनाते वक्त सिलेंडर हुआ ब्लास्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *