बिहार : औरंगाबाद में छठ का प्रसाद बनाते वक्त सिलेंडर हुआ ब्लास्ट

0

बिहार के औरंगाबाद से एक बड़ी खबर आ रही है, जहां सिलिंडर ब्लास्ट होने से लगभग 25 लोग झुलस गए. झुलसने वालों में 7 पुलिस कर्मी भी शामिल हैं, जो गश्ती पर थे और सूचना मिलने के बाद मौके पर आग बुझाने पहुंचे थे. सभी घायलों को तत्काल सदर अस्पताल लाया गया है ।

न्यूज जंगल डेस्क : बिहार के औरंगाबाद में उस वक्त हादसा हो गया ,जब रसोई गैस का सिलेंडर ब्लास्ट हो गया और इसमें 25 लोग झुलस गए । इतना ही नहीं, आग लगने की सूचना पर पहुंची पुलिस की टीम के 7 जवान भी आग बुझाने के क्रम में झुलस गए है हादसे के बाद इलाके में काफी अफरा-तफरी मच गई सभी घायलों को तुरंत सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां इनका इलाज चल रहा है फिलहाल, घायलों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है ।

आपको बता दे यह घटना औरंगाबाद के शाहगंज मुहल्ले की है, जहां अनिल गोस्वामी के घर महिलाएं छठ का प्रसाद बना रही थीं. तभी सिलेंडर से गैस रिसाव के कारण घर में आग लग गई थी आग लगने की खबर मिलते ही आस-पड़ोस के लोग भी आग बुझाने पहुंचे थे इसी बीच सूचना पाकर नगर थाना की पुलिस की गश्ती टीम भी वहां पहुंच गई और पुलिस कर्मी आग बुझाने का प्रयास करने लगे. मगर इसी दौरान सिलिंडर ब्लास्ट कर गया, जिसकी चपेट में 7 पुलिस वाले समेत कुल लगभग 25 लोग आ गये और झुलस गए है ।

फिलहाल घायलों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है और हालांकि, इनमें से 10 को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है । चिकित्सकों के मुताबिक, इन सबों का प्राथमिक उपचार कर दिया गया है और सभी की स्थिति सामान्य है. वहीं जिला प्रशासन ने ऐसे मौकों पर लोगों से सावधान रहने की अपील करी है और कहा है कि सावधानी से आगजनी के खतरों को टाला जा सकता है ।

यह भी पढ़े : मायावती का छलका दर्द : बोली- राजनीतिक इंसाफ न होने के कारण नहीं बना कोई दलित PM !

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *