यूपी के विभागों में ट्रांसफर घोटाले को लेकर दिल्ली में बीजेपी की बड़ी बैठक,

उत्तर प्रदेश के सरकारी विभागों में व्याप्त भ्रस्टाचार अब खुल के सामने आने लगा है। उत्तर प्रदेश की राजनीती से जुडी एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि जलशक्ति राज्य मंत्री दिनेश खटीक ने गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर  अपना इस्तीफा भेजा है इसके साथ ही उन्होंने जलशक्ति विभाग के अफसरों पर गंभीर आरोप लगाए है। और कहा कि मुझे विभाग की बैठक में भी नहीं बुलाया जाता। पत्र में उन्होंने ये भी अरोप लगाया है की ‘सिंचाई और जलशक्ति विभाग के तबादलों में भ्रष्टाचार हुआ’।

उन्होंने पत्र में आगे लिखा, अनिल गर्ग ने मेरा फोन काट दिया। अनिल गर्ग ने मंत्री और जनप्रतिनिधि का अपमान किया’ और ‘दलित होने के नाते मेरे साथ विभाग में भेदभाव होता है’। दलित समाज को अफसर सम्मान नहीं देते हैं।‘नमामि गंगे के तहत विभाग में बहुत बड़ा भ्रष्टाचार हुआ’ और अब ‘जलशक्ति विभाग की जांच किसी एजेंसी से कराई जाए’

वहीं दिनेश खटीक के गृह मंत्री को भेजे गए इस्तीफे के बाद और पीडब्ल्यूडी मंत्रालय में भ्रष्टाचार को लेकर दिल्ली हाई कमान ने अगले 24 घंटे में एक अहम बैठक बुलाई है। और इस बैठक में गृहमंत्री अमित शाह, बीएल संतोष संगठन महामंत्री, भाजपा अध्यक्ष समेत उत्तर प्रदेश के प्रमुख नेता शामिल होंगे।

यह भी पढ़े :-आर. माधवन की फिल्म “राकेट्री” देख भावुक हुए अभिनेता अनुपम खेर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *