आर. माधवन की फिल्म “राकेट्री” देख भावुक हुए अभिनेता अनुपम खेर

आर. माधवन इन दिनों अपनी फिल्म राकेट्री की वजह से काफी चर्चा का विषय बने हुए है। इस फिल्म में उन्होंने पूर्व एयरोस्पेस इंजीनियर की भूमिका निभाई है ।अनुपम खेर ने मंगलवार को कहा है कि हर भारतीय को रॉकेट वैज्ञानिक नंबी नारायणन से माफी मांगनी चाहिए, जिन पर कभी जासूसी का गलत आरोप लगाया गया था।

आर माधवन ने अपनी नवीनतम रिलीज “रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट” में पूर्व एयरोस्पेस इंजीनियर की भूमिका निभाई है। फिल्म देखने के बाद, अनुपम ने नंबी नारायणन पर अपने विचार साझा करने के लिए एक वीडियो साझा किया।

वीडियो में अनुपम ने कहा कि वह फिल्म देखकर बहुत रोए थे। उन्होंने कहा कि आर माधवन ने जिस करुणा के साथ चरित्र को चित्रित किया, उसे देखकर उन्हें दुख होने के साथ-साथ गर्व भी हुआ। यह निश्चित रूप से सबसे अच्छी फिल्मों में से एक है जिसे मैंने हाल ही में देखा है। उन्होंने कहा कि संवाद शानदार थे, कास्टिंग शानदार थी और सब कुछ बहुत सुंदर था और माधवन ने जिस ‘उल्लेखनीय स्पष्टता’ के साथ फिल्म बनाई है, उसकी प्रशंसा की होनी चाहिए। माधवन के लिए उन्होंने कहा, “आपका प्रदर्शन विश्व स्तर का है, आप अभूतपूर्व हैं।” उन्होंने हर युवा को फिल्म देखने के लिए कहा, इसे बेहद प्रेरणादायक और उत्साहजनक बताया |

यह भी पढ़े :-आज़म खान ने अखिलेश यादव के उप्पर कसा तंज कही ये बड़ी बात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *