बुलंदशहर: घरेलू कलह के चलते महिला सिपाही ने फंदा लगाकर दी जान

0

शुक्रवार को कुलदीप भी घर आया था रविवार की देर रात चंचल और कुलदीप में कुछ विवाद हुआ जिसके बाद चंचल कमरे में चली गई. रात करीब साढ़े दस बजे कुलदीप ने अपने ससुर को फोन कर बताया कि उनकी बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है

News jungal desk : उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर में थाना स्याना क्षेत्र के गांव खाद मोहननगर में मातृत्व अवकाश पर ससुराल आई महिला कांस्टेबल ने आत्महत्या कर ली है. पीलीभीत में तैनात महिला पुलिसकर्मी पांच माह पूर्व अपनी ससुराल मातृत्व अवकाश लेकर आई थी.

रविवार की देर रात पुलिसकर्मी का शव उसके कमरे में मिला है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है और मृतका के  पुलिसकर्मी पति और उसके ससुर को हिरासत में ले लिया है.

जानकारी के अनुसर, थाना स्याना कोतवाली क्षेत्र के गांव खाद मोहन नगर निवासी (24) कुलदीप पुत्र जसवीर प्रधान पीलीभीत की नगर कोतवाली में कांस्टेबल है और स्पोर्ट्स के लिए नौ अक्टूबर से मुरादाबाद पुलिस लाइन में है. कुलदीप की शादी वर्ष 2022 को नरसेना थाना क्षेत्र के गांव बुकलाना निवासी (21) चंचल के साथ हुई थी. चंचल पीलीभीत के सोहनगढ़ी थाने में तैनात है और पांच माह से मातृत्व अवकाश लेकर ससुराल में रह रही है. करीब दो माह पूर्व चंचल ने एक बेटे को जन्म दिया है.

शुक्रवार को कुलदीप भी घर आया था रविवार की देर रात चंचल और कुलदीप में कुछ विवाद हुआ जिसके बाद चंचल कमरे में चली गई. रात करीब साढ़े दस बजे कुलदीप ने अपने ससुर को फोन कर बताया कि उनकी बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. सूचना पर पहुंची पुलिस को शव कमरे में पड़ा मिला और गले पर निशान भी थे. पूरे मामले में एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि मृतक के स्वजन ने दहेज हत्या का आरोप लगाया है. शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है. मृतका के पति और ससुर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है ।

यह भी पढ़ें – यूपी बोर्ड : परीक्षा केंद्रों पर परीक्षार्थियों की फेस रीडिंग कराने की तैयारी, फर्जी छात्रों पर लगेगी लगाम

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *