भूपेश बघेल ने पूछा- इंटर के बाद दसवीं में एडमिशन कहां मिलता है

Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि रमन सिंह ने तो पीएम मोदी को श्रद्धांजलि दे दी थी।

 न्यूज जंगल डेस्क कानपुर:–दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आटे का भाव 40 रुपए लीटर बता दिया था,दरअसल जिसके बाद भाजपा की तरफ से राहुल गांधी के इस बयान को लेकर कई तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिली, भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी नहीं जानते हैं कि आलू जमीन के नीचे होता है या ऊपर! वो नहीं जानते हैं कि आटा सॉलिड है या लिक्विड! मगर बोलते हर विषय पर हैं। जिसके बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री राहुल गांधी के बचाव में उतर आए हैं!

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि राहुल गांधी ने तो अपनी गलती को तुरंत सुधार लिया? जबकि बता दें कि पीएम मोदी विदेश जाते हैं,वहां जाकर कहते हैं कि 600 करोड़ मतदाता ने वोट डाला, उन्होंने कहा कि (हिंदुस्तान की जनसंख्या ही 135 करोड़ है तो 600 करोड़ मतदाता कहां से कर लिए) इसके बारे क्या भारतीय जनता पार्टी कुछ बोलेगी….

छत्तीसगढ़ के सीएम ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह उत्तर प्रदेश के चुनाव में कहते हैं कि इंटर के बाद दसवीं में एडमिशन मिलेगा। उन्होंने पूछा कि क्या कभी ऐसा भी होता है, दरअसल बता दें कि बघेल ने कहा कि कभी-कभी जुबान फिसल जाती है, लेकिन उन्होंने कभी सुधारा नहीं। राहुल गांधी को तो एक सेकेंड भी नहीं लगा और उन्होंने तुरंत अपनी गलती को सुधार लिया। फ्लो में बोल रहे थे तो बीजेपी उसके पीछे पड़ी है।

दरअसल बता दें कि भूपेश बघेल ने कहा कि यदि विपक्ष के नेता कोई देश की समस्याओं को लेकर कोई बात कहते हैं तो गंभीरता से उसका जवाब देना चाहिए। उसकी हंसी नहीं उड़ानी चाहिए। उन्होंने पूछा कि क्या भारतीय जनता पार्टी में यही सिखाया जाता है। अभी तीन दिन का बीजेपी का शिविर होगा, उसमें क्या यही सिखाया जाएगा कि किस प्रकार से विरोधी नेताओं का उपहास उड़ाना

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में हम सत्ता में हैं। क्या यहां भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का इस तरह से उपहास उड़ाते हैं, बल्कि उनके बताए हुए मुद्दों को गंभीरता से लेते हैं।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी नेताओं की कितनी बार जुबान फिसली है। उन्होंने कहा कि रमन सिंह ने तो मोदी जी को इसी रायपुर में श्रद्धांजलि दे दी थी। बता दें कि उन्होंने बीजेपी नेताओं से कहा कि वो याद है आपको या फिर वो वीडियो दिखाना पड़ेगा। उन्होंने सवाल किया कि क्या आपने अपनी गलतियां सुधारा? यहां तो राहुल गांधी को एक सेकेंड नहीं लगा और उन्होंने अपनी गलती सही कर ली

बघेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग एक-एक शब्द को सुन रहे हैं। कम से कम राहुल गांधी की कही हुई बात को तो मान लो। महंगाई बढ़ी हुई है, जनता परेशान है। कम से कम इन्हीं सब को कम कर दो!!

यह भी पढ़े :—-कानपुर: मकान खाली न करने पर पुलिस ने बच्चे व महिला से की मारपीट…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *