राहुल गांधी के साथ कोर्ट में जाने की इजाजत 15 कांग्रेसी नेताओ को मिली

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के साथ कोर्ट रूम में जाने कि इजाजत मिलने वाले नेताओं की लिस्ट में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, दिग्विजय सिंह, केसी वेणुगोपाल, हिमाचल के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू का भी नाम शामिल है ।

News Jungal Media desk : मोदी सरनेम टिप्पणी मामले में मानहानि की सजा सुनाए जाने के बाद सोमवार को राहुल गांधी (Rahul Gandhi) सूरत कोर्ट के फैसले के खिलाफ सेशंस कोर्ट में चुनौती देंगे । और इस मामले में कांग्रेस नेता आज 2 साल की सजा को चुनौती देने के लिए याचिका दाखिल करेंगे और इस दौरान कांग्रेस पार्टी के कई बड़े नेता उनके साथ होंगे. । और सेशंस कोर्ट में याचिका दायर करते वक्त राहुल अपने वकीलों के साथ कोर्ट में मौजूद रहेंगे ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस दौरान राहुल गांधी के साथ प्रियंका गांधी और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, दिग्विजय सिंह, केसी वेणुगोपाल, हिमाचल के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू, हरीश रावत सहित 15 नेताओं को राहुल गांधी के साथ कोर्ट रूम में जाने की इजाजत मिली है । और इनमें पवन बंसल, रघु शर्मा, जगदीश ठाकोर, अमित चावड़ा, कनिष्क सिंह, नैषाद देसाई, रुशिन रायका और पुनीत गोयल का नाम शामिल है ।

बता दें कि ‘मोदी सरनेम’ मामले में कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी थी और 30 दिनों के लिए सजा को निलंबित कर दिया था, और उन्हें हाई कोर्ट में अपील करने का समय मिल सके । और मामले में चीफ ज्यूडिशल मजिस्ट्रेट एचएच वर्मा की अदालत ने 52 साल के राहुल गांधी को भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 499 और 500 के तहत दोषी ठहराया गया था ।

BJP ने कांग्रेस पर साधा निशाना
वहीं भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने तंज कसते हुए कहा कि अपील करने के लिए वकील काफी होता है और कांग्रेस अपील करने के बहाने हुड़दंग करने वाली है । और उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए बोला कि राहुल गांधी इस तरह इंडियन ज्यूडिशियरी पर दबाव बनाना चाहते हैं । उन्होंने आज प्रेस कांफ्रेंस में बोला कि आखिर इस तामझाम और नौटंकी की क्या जरूरत है ।

Read also : Jharkhand: चतरा में सुरक्षाबलों की बड़ी उपलब्धि, मुठभेड़ में पांच इनामी नक्सली ढेर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *