कानपुर: मकान खाली न करने पर पुलिस ने बच्चे व महिला से की मारपीट…

0

 गुस्साई पुलिस ने यह भी नहीं देखा कि जिनके साथ वह मारपीट कर रही है उसमें एक गर्भवती महिला भी शामिल है. यह हम नहीं, बल्कि एक 7 साल का मासूम पुलिस की इस दरिंदगी की आंखों देखी बयां कर रहा है. यहां तक कि उस बच्चे का यह भी कहना था कि पुलिस ने मारपीट करने के साथ-साथ घर के लोगों को पेशाब पिलाने की भी घिनौनी हरकत की बात कही है

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर:-कानपुर की होनहार कमिश्नरेट पुलिस का एक और नया कारनामा सामने आया है दरअसल आपको बता दें कि सीसामऊ पुलिस किरायेदारों से मकान खाली करवाने गई थी,आरोप है कि न कोर्ट, न कचहरी फैसला ऑन द स्पॉट की नीति अपनाते हुए कानपुर पुलिस ने किरायेदारों पर थर्ड डिग्री देना शुरू कर दिया. बच्चों, महिलाओं और बड़ों के साथ दरिंदगी करते हुए सभी के साथ मारपीट की और फिर कानपुर पुलिस ने यह भी नहीं देखा कि जिनके साथ वह मारपीट कर रही है उसमें एक गर्भवती महिला भी शामिल है दरअसल बता दें कि,यह हम नहीं, बल्कि एक नाबालिग मासूम ,पुलिस की इस बेरहमी की आंखों देखी बयां कर रहा है,यहां तक कि उस बच्चे का यह भी कहना था कि पुलिस ने मारपीट करने के साथ-साथ घर के लोगों को पेशाब पिलाने की भी घिनौनी हरकत की बात कही है!

दरअसल बता दें कि बीजेपी कार्यकर्ताओं को पता लगी तो उन्होंने थाने का घेराव करते हुए करीब 4 घंटे तक जमकर नारेबाजी करते रहे!

किरायेदारों का आरोप है कि मकान खाली करवाने को लेकर पहले से कोर्ट या पुलिस के द्वारा किसी भी तरह का कोई नोटिस नहीं दिया गया था,बल्कि बता दें कि जब पुलिस खुद मकान खाली करवाने के लिए आई तो किराएदारों ने उनसे 2 दिन का समय मांगा. लेकिन पुलिस है तो रौब तो होगा ही. लिहाजा वर्दी का खौफ बच्चों और महिलाओं पर जमकर उतारा!

बता दें कि डीसीपी पश्चिम विजय ढुल ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है.आरोपी पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है. इस बार जो आरोप लगे हैं उससे कानपुर पुलिस एक बार फिर शर्मसार हुई है?पुलिस कमिश्नरेट बनाए जाने के बाद भी पुलिस अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही है!!

हजरतगंज के लेवाना होटल में लगी आग, घायलों से मिले CM Yogi

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *