उत्तर प्रदेश में जमीन के विवाद में हथियार से काटकर 6 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में सोमवार सुबह दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में कई लोगों इ मारे जाने की खबर है. मिल रही जानकारी के मुताबिक अब तक 6 लोगों की मौत हुई है. जमीन विवाद को लेकर हुई इस हिंसा में हवाई फायरिंग भी की गई.

  News jungal desk: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है । और यहां जमीनी विवाद में हुए खूनी संघर्ष में ईंट से उचार और धारदार हथियार से काट-काट कर कई लोगों की हत्या कर दी गई है । मिल रही जानकारी के मुताबि अभी तक पूर्व जिला पंचायत सदस्य समेत 6 लोगों की मौत हो चुकी है . और प्रशासन की तरफ से अभी 6 मौतों की पुष्टि की गई है ।

पूरा मामला रुद्रपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव का है । और बताया जा रहा है कि गांव में दो परिवारों के बीच जमीन को लेकर पुराना विवाद था. सोमवार सुबह 8.30 बजे के करीब दोनों परिवारों में फिर विवाद शुरू हु गया. विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों की तरफ से लाठी, डंडे, धारदार हथियार और बंदूकें निकल आईं. देखते ही देखते दोनों पक्ष एक दूसरे पर फायरिंग और धारदार हथिया से हमलावर हो गए. बताया जा रहा है कि एक पक्ष के पांच और दूसरे पक्ष के एक लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई अन्य घायल बताए जा रहे हैं ।

वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस महमे में हड़कंप मच गया. डीएम, एसपी समेत कई आला अफसर मौके पर पहुंचे। कई थानों की पुलिस को बुला लिया गया. फिलहाल, मौके पर अफसर मामले की छानबीन में जुटे हैं. घायलों को एम्बुलेंस की मदद से नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया है ।

Read also : ODI WC: इंग्लैंड से होगा भारत का पहला अभ्यास मैच, अश्विन पर रहेंगी नजरें, तेज गेंदबाजों की कड़ी परीक्षा…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *