पुलिस : फर्रुखाबाद में आधी रात को हथकड़ी खोल अस्पताल से फरार हुआ डकैत.

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती हुआ डकैत वीरेंद्र लोधी आधी रात को हथकड़ी खोलकर फरार हो गया.

न्यूज जंगल डेस्क, कानपुर :– उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद से पुलिस की लापरवाही का एक और मामला सामने आया है. दरअसल यहां अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया एक डकैत पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. हैरानी की बात ये है कि इस दौरान डकैत को लेकर अस्पताल आए जेलकर्मी चैन की नींद सोते पाए गए.

दरअसल, चार दिन पहले फर्रुखाबाद की फतेहगढ़ सेंट्रल जेल से इटावा के इकदिल थानाक्षेत्र के गांव जगन्नाथपुर निवासी बीमार डकैत वीरेंद्र लोधी को इलाज के लिए एलएलआर (हैलट) अस्पताल लाया गया था. जेल वार्डेन प्रदीप सिंह, सिपाही विजय प्रकाश और सिपाही संजू यादव उसे अभिरक्षा में लेकर अस्पताल पहुंचे थे. उसे वार्ड नंबर 11 के बेड नंबर 28 पर एडमिट किया गया था.

जेलकर्मियों के सोते ही हथकड़ी खोल फरार हुआ डकैत

लेकिन सोमवार की रात डेढ़ बजे के आस-पास जब उसके बगल के बेड पर जेलकर्मी सो गए तो उसने हथकड़ी खोली और फरार हो गया. आधी रात जब वार्ड ब्वाय पहुंचा तो डकैत का बेड खाली देखकर उसने सोते जेलकर्मियों को जगाया. वहीं डकैत को बिस्तर पर ना पाकर जेलकर्मियों की सांस भी हलक में अटक गई. इसके बाद सभी जगह उसकी तलाश की गई लेकिन वह कहीं नहीं मिला. वहीं अब तीनों जेलकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर फरार डकैत की तलाश की जा रही है. 

ये भी पढ़ें आज फिर पेट्रोल-डीजल के दाम में लगी आग, जानिए कितना महंगा हो गया है तेल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *