अतीक अहमद को सपा ने बनाया, पाला और पोषा- मायावती 

Uttar Pradesh Politics: राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस मामले में अतीक अहमद की पत्नी शाहइस्ता परवीन और दोनों बेटों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. जिस पर मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा कि अगर श्रीमती शाइस्ता परवीन, पत्नी अतीक अहमद जांच में दोषी साबित हुई तो उनको पार्टी से निष्कासित कर दिया जएगा.

Uttar Pradesh Politics: प्रयागराज में राजू पाल की वर्षों पहले हुई हत्या के मुकदमे का अहम गवाह अधिवक्ता उमेश पाल और उसके गनर की हत्या के मामले में अतीक अहमद के 2 लड़के एवं उनकी पत्नी के ऊपर एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है. बसपा सुप्रीमो मायावती ने उमेश पाल हत्याकांड मामले में ट्वीट कर कहा है कि अगर अतीक अहमद और उनका परिवार इसमें शामिल हैं और जांच में दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें पार्टी से फौरन ही निष्कासित कर दिया जाएगा. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही अतीक अहमद की पत्नी और बेटे बसपा में शामिल हुए हैं. कुछ दिन पहले ही बसपा की तरफ से उन्हें प्रयागराज मेयर पद का प्रत्याशी बनाया गया है.

मायावती ने ट्वीट कर अतीक अहमद को सपा का प्रोडक्ट बताया. मायावती ने ट्वीट कर लिखा, “बीएसपी ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए यह निर्णय लिया है कि इस मामले की चल रही जांच में, इनके दोषी साबित होते ही शाइस्ता परवीन, पत्नी अतीक अहमद, को पार्टी से फौरन ही निष्कासित कर दिया जाएगा.”

यूपी फिर से सरकार बनाएगी बसपा-मायावती
मायावती ने आगे लिखा, “इसके साथ ही, यह भी विदित है कि किसी भी अपराध की सजा, बीएसपी द्वारा, उनके परिवार व समाज के किसी भी निर्दाेष व्यक्ति को नहीं दी जाती है, किंतु यह भी सच है कि पार्टी किसी भी जाति अथवा धर्म के आपराधिक तत्व को बढ़ावा भी नहीं देती है. बीजेपी बूथ स्तर से संगठन तैयार करने में लगी हुई है, हमारी सरकार विकास और सबका साथ सबका विकास के एजेंडे पर एकजुट होकर काम कर रही है। यूपी में पूर्ण बहुमत के साथ हम लोग एक बार फिर सरकार बनाएंगे.”

Read also: मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने दिल्ली शराब घोटाले के सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने और उन्हें नष्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *