Kanpur: सपा-भाजपा समर्थकों में जमकर मारपीट, पथराव में कई लोग हुए घायल

Kanpur Dehat: अध्यक्ष पद की सपा प्रत्याशी के समर्थक की स्कूटी चेक करने को लेकर विवाद हो गया। इसमें सपा-भाजपा समर्थकों में जमकर मारपीट और पथराव देखने को मिला। घटना से गुस्साए भाजपाइयों ने चौकी को घेरा।

News Jungal Desk: कानपुर देहात में सपा और भाजपा कार्यकर्ता एवं समर्थक आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट और पथराव देखने को मिला। झगड़े में भाजपा के एक कार्यकर्ता का हाथ फ्रैक्चर हो गया। भाजपा जिला सह मीडिया प्रभारी अमित राजपूत समेत पांच लोग जख्मी हुए। वहीं, सपा प्रत्याशी की कार क्षतिग्रस्त हुई। बताया जा रहा है कि अकबरपुर नगर पंचायत अध्यक्ष पद की सपा प्रत्याशी के समर्थक की स्कूटी चेक करने को लेकर विवाद हो गया। सूचना पर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पुलिस चौकी में हमलावरों की गिरफ्तारी को लेकर जमकर हंगामा किया। चौकी प्रभारी पर पक्षपात का आरोप लगाकर बदसलूकी की गई। चौकी प्रभारी को चौकी से हटाने और जांच कराकर कार्रवाई करने के आश्वासन देने पर मामला शांत हुआ। अकबरपुर कस्बे में बुधवार देर रात सपा प्रत्याशी दीपाली सिंह के 2 समर्थक स्कूटी से कुछ सामान लेकर जा रहा था।

सपा प्रत्याशी पर लोगों को लुभाने का आरोप

अकबरपुर के बाढ़ापुर रोड पर भाजपा के जिला से जुड़े कुछ लोगों ने उसे रोक लिया इसके बाद स्कूटी की चेकिंग की। आरोप लगाया है कि सपा प्रत्याशी समर्थक मतदाताओं को लुभाने के लिए कुछ सामान बांटने जा रहा था। इधर, समर्थक को पकड़े जाने की खबर मिलते ही सपा प्रत्याशी समर्थक भी वहां पहुंच गए और झड़प शुरू हो गई।

शराब बांटने जा रहे थे सपा समर्थकभाजपा समर्थक
सपा-भाजपा समर्थकों के बीच हुई मारपीट की मामला केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ तक पहुंच चुका है। संदीप नाम के एक शख्स ने ट्वीटर के माध्यम से कहा गया है कि पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता अकबरपुर नगर पंचायत अध्यक्ष पद की पार्टी प्रत्याशी ज्योत्सना कटियार के पक्ष में प्रचार करने जा रहे थे।

सपा प्रत्याशी की स्कूटी की डिग्गी से मिली शराब
बुधवार देर रत सपा प्रत्याशी के 2 समर्थक अकबरपुर में एक स्थान पर स्कूटी में कुछ सामान डिग्गी में रख रहे थे। शक होने पर बाढ़ापुर में स्कूटी रोक कर चेक की गई, तो उसमें से शराब रखी मिली। आरोप है कि शराब बरामद होने पर सपा समर्थकों ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला बोल दिया।

Read also: मैदान पर ताबड़तोड़ छक्के लगा रहे धोनी; CSK ने धोनी के रिटायरमेंट पर लिया अहम फैसला!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *