Umesh Pal Murder Case : उमेश पाल हत्याकांड में मुख्तार गैंग के भी शामिल होने की आशंका

0

राजू पाल हत्याकांड के प्रमुख गवाह उमेश पाल और उनके सरकारी गनर संदीप निषाद की हत्या के मामले में जांच कर रही पुलिस और एसटीएफ को मुख्तार अंसारी गैंग के शामिल होने का कनेक्शन भी मिला है. पुलिस और एसटीएफ को शक है कि उमेश पाल हत्याकांड में मुख़्तार गिरोह भी शामिल हो सकता है. जांच एजेंसियों को जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक कुछ दिन पहले ही मुख़्तार अंसारी के करीबी रिश्तेदार मंसूर ने यूपी के अलग-अलग जेलों में बंद अतीक अहमद के भाई अशरफ और बेटे अली अहमद से मुलाकात की थी ।

  News Jungal desk : राजू पाल हत्याकांड के प्रमुख गवाह उमेश पाल और उनके सरकारी गनर संदीप निषाद की हत्या के मामले में जांच कर रही पुलिस और एसटीएफ को मुख्तार अंसारी गैंग के शामिल होने का कनेक्शन भी मिला है । और पुलिस और एसटीएफ को शक है कि उमेश पाल हत्याकांड में मुख़्तार गिरोह भी शामिल हो सकता है । और जांच एजेंसियों को जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक कुछ दिन पहले ही मुख़्तार अंसारी के करीबी रिश्तेदार मंसूर ने यूपी के अलग-अलग जेलों में बंद अतीक अहमद के भाई अशरफ और बेटे अली अहमद से मुलाकात करी थी ।

पुलिस और एसटीएफ को मिली जानकारी के मुताबिक मुख़्तार अंसारी का करीबी मंसूर ने प्रयागराज जेल में अतीक अहमद के बेटे अली अहमद और बरेली जेल जाकर अतीक अहमद के भाई अशरफ से मुलाक़ात करी थी। अब जांच एजेंसियों ने दोनों जेलों से इस बारे में जानकारी मांगी है । मंसूर मुख्तार अंसारी का बेहद करीबी है । और मंसूर के साथ ही मुख्तार के कई करीबी भी अब रडार पर हैं । और एसटीएफ जल्द ही कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी कर सकती है ।

मुख़्तार और अतीक परिवार में है नजदीकियां

गौरतलब है कि मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद में शुरू से ही काफी नज़दीकियां रही हैं । और अब पुलिस और एसटीएफ की जांच मुख़्तार गिरोह की तरफ भी मुड़ गया है । और मिल रही जानकारी के मुताबिक उमेश पाल और उनके गनर की हत्याकांड में मुख़्तार गिरोह पर भी शिकंजा कस सकता है । बता दें कि अतीक अहमद और उसका परिवार उमेश पाल मर्डर केस में नामजद है । और इस हत्याकांड के तीन दिन बाद भी पुलिस किसी भी हत्यारोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है ।

Read also : मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने दिल्ली शराब घोटाले के सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने और उन्हें नष्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया है

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed