पीएम को पनौती कहने भड़क उठे अश्वनी चौबे, बोले- काशी के लोगों का लगेगा श्राप

पीएम को पनौती कहने पर राहुल गांधी पर भड़के अश्वनी चौबे, बोले- काशी के लोगों का लगेगा श्राप, जनता भेजेगी बैतालपुरी

News jungal desk: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनावी जनसभा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा पनौती शब्द से कटाक्ष किए जाने पर केंद्रीय खाद्य एवम वितरण मंत्री अश्वनी चौबे Ashwani Choubey भड़क उठे । अश्वनी चौबे ने राहुल गांधी को संस्कार याद दिलाते हुए जनता द्वारा राहुल गांधी को बैतालपुरी भेजने की बात कह डाली अश्वनी चौबे ने पीएम के अपमान को काशी का अपमान बताया, तो वही हलाल उत्पादों को उत्तर प्रदेश में प्रतिबंधित करने की सराहनाकी है । इसके साथ ही अश्वनी चौबे ने 5 राज्यों के चुनाव और अगामी लोकसभा में बीजेपी का मंगल ( जीत) होने का दवा भी किया।

वाराणसी के रविंद्रपुरी में एक निजी रेस्टोरेंट का उद्घाटन करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री अश्वनी चौबे ने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मुझे नहीं कहना चाहिए यह भारत जो है, वह सनातन है और सनातन शाश्वत है।वह दूसरों का कभी अपमान नहीं करता लेकिन दुर्भाग्य है जो इस संस्कृति को जानते ही नहीं है, जो इस संस्कृति को मानते ही नहीं है, जिनका संस्कृति से कोसों दूर का कोई संबंध नहीं है भले ही ऊपर से वह जनेऊ धारण कर ले नाटक करने के लिए कभी-कभी मंदिर में जाकर के जनेऊ पहन लेता है यह नकली लोगों से देश नहीं चलता है। यह नकली लोगों से संस्कृति की रक्षा नहीं होगी असली संस्कृति की रक्षा करने वाले लोग उनके शब्द उनके विचार उनके व्यवहार उनके बोलने का ढंग जो है वह संसदीय होता है। इस प्रकार की भाषा का प्रयोग वही कर सकता है,जो संस्कृति से जुड़ा हुआ नहीं है। उनको संस्कार सात जन्म लगेंगे तब भारत का संस्कार अपना पाएंगे प्रधानमंत्री के बारे में इस प्रकार की ओछी बात करने वालों को जनता बैतालपुरी पहुचायेगी, ऐसे लोग नेपाल के तराई में छुप जाएंगे और बंगाल की खाड़ी में समा जाएंगे। प्रधानमंत्री का अपमान करना काशी के लोगो का अपमान करने जैसा है। काशी के लोग और बाबा विश्वनाथ का श्राप ऐसे लोगो को लगेगा।

दुनिया के तमाम देश शाकाहारी बन रहे है, हलाल उत्पादों का बजेगा बैंड बाजा

केंद्रीय खाद्य एवं वितरण मंत्री अश्वनी चौबे ने उत्तर प्रदेश में हलाल उत्पादों पर प्रतिबंध लगाने की सराहना किया। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि देश ही नहीं बल्कि दुनिया अब वेजीटेरियन ( शाकाहारी) बन रही है। क्योंकि अगर कोई हिंसा करके उसे ग्रहण करेगा तो वह भी हिंसक प्रवृत्ति का हो जाएगा। भारत की संस्कृति और व्यवहार को पूरा विश्व अपना रहा है। विदेश की बड़ी अंग्रेजी पत्रिकाओं में लेख निकल रहा है, कि दुनियाभर के लोग भारत की चीजों को अपना रहे है। वही उत्तर प्रदेश के बाद देश में हलाल उत्पादों पर बैन के सवाल पर अश्वनी चौबे ने कहा कि यह अभी का विषय नही है, लेकिन जब स्वयं ही जनता शाकाहारी हो जाएगी, तो ऐसे उत्पादों का खुद ही बैंड बाजा बजा जाएगा।

यह भी पढ़े : Exercise for Constipation: पेट साफ करने के लिए बेस्ट एक्सरसाइज, चिड़चिडापन भी होगा दूर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *