Ranbir Kapoor की Animal के रिलीज से पहले आई रुकावटें, लगें ये आरोप…

0

News jungal desk:— इन दिनों बॉलीवुड और अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की एनिमल (Animal) साल 2023 की बड़ी फिल्मों में से एक कही जा रही है। इस फिल्म का ट्रेलर बीते दिन रिलीज हुआ है, जो कि बहुत धांसू है। ट्रेलर काफी शानदार है और रणबीर कपूर का इंटेंस लुक बेहद इंप्रेसिव है। ट्रेलर को देखने के बाद मानना पड़ेगा कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने एनिमल के लिए जी जान लगा दी है। लेकिन इस फिल्म के एक सीन पर कॉपी (Animal Scene Copied From Hollywood) का आरोप लग रहा है।

हॉलीवुड फिल्म का सीनHollywood movie scene

कहा जा रहा है कि एनिमल (Animal) में जो गंडासा चलाते हुए रणबीर का सीन है वह एक हॉलीवुड फिल्म ‘ओल्ड बॉय’ से कॉपी किया गया है। हालांकि, जो हॉलीवुड मूवी है उसमें न तो बैकग्राउंड म्यूजिक है, और न ही बहुत ज्यादा इस हॉलीवुड फिल्म में सिनेमैटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। बहुत ही सादे अंदाज में हीरो लोगों को मारकर गिरा देता है और जीत हासिल करता है। कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म की यह सीन यहां से कॉपी किया गया है।

एनिमल (Animal) की बात करें तो इसी सीन में बैकग्राउंड म्यूजिक दिया गया है और मौजूदा लोगों ने फैंसी हेडगियर पहना है। साथ ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) लंबे बालों में नजर आ रहे हैं और उनकी आंखों में गुस्सा भी दिखाई दे रहा है। इस सीन को काफी शानदार सिनेमैटिक अंदाज दिया गया है। हालांकि, दोनों फिल्में पूरी तरह से सेम नहीं हैं, लेकिन सिर्फ एक सीन के चलते ‘एनिमल’ (Animal) पर आरोप लगाया जा रहा है कि वो हॉलीवुड फिल्म की कॉपी है।

यह भी पढ़े : Exercise for Constipation: पेट साफ करने के लिए बेस्ट एक्सरसाइज, चिड़चिडापन भी होगा दूर

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed