असदुद्दीन ओवैसी ने लगाया दिल्ली स्थित सरकारी आवास पर हमले का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के दिल्‍ली स्थित सरकारी आवास में शीशे टूटे मिले हैं. केयर टेकर रोहित की शिकायत के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्‍होंने जांच शुरू कर दी है, उधर ओवैसी ने इस हमले के लिए फिरकापरस्‍त ताकतों को जिम्‍मेदार ठहराया है.

News Jungal Desk: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी  (Asaduddin Owaisi) ने दिल्ली स्थित अपने सरकारी आवास पर हमले का आरोप लगाया है. इस बारे में रविवार शाम को शिकायत दी गई, जिसमें कहा गया कि ओवैसी के सरकारी आवास के अंदर शीशे टूटे हुए हैं.

केअर टेकर रोहित की तरफ से बताया गया कि कुत्तों के भौंकने के बाद जब उन्होंने देखा तो आवास के पिछले दरवाजे पर लगे दो लैंप को नुकसान पहुंचा है. इसमें से एक लैंप टूटकर लटका हुआ दिखाई दे रहा है जबकि दूसरे लैंप के शीशे टूटे हुए हैं. इसके बाद वो मुख्य दरवाज़े की तरफ गए तो देखा ड्राइंग रूम के दरवाज़े के शीशे भी टूटे हुए हैं.

रोहित की शिकायत के बाद मौके पर पुलिस अधिकारी भी पहुंचे थे. अब पुलिस की तरफ से कहा गया है कि शुरुआती जांच में मौके पर कोई पत्थर जैसी चीज नहीं मिली है जिससे कहा जा सके कि किसी ने घर पर हमला किया था. हालांकि, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है ताकि शीशे टूटने के कारण का पता लगाया जा सके.

संसद में बात रखने पर हमला किया जाता है- ओवैसी
इस घटना को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ‘मैं 4 बार का सांसद हूं और मेरे घर पर हमले हो रहे हैं. मुझे इन हमलों से डर नहीं लगता है, लेकिन इसके परिणाम क्‍या होंगे? मुझे उसकी चिंता होती है. मैं जब भी संसद में अपनी बात रखता हूं या फिर कहीं मेरा कोई भाषण होता है, तब-तब मेरे घर पर हमला किया जाता है.’

इसके साथ ही उन्‍होंने कहा, ‘मुझे किसी ने एसएमएस के जरिए धमकी भी दी गई थी, इस बारे में मैंने पुलिस को सूचना भी दी थी और कार्रवाई के लिए भी कहा था. लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.’

Read also: भारी बारिश के चलते हुए भूस्खलन की चपेट में आया शिव मंदिर, करीब 40 से ज्यादा लोग दबे, 8 शव बरामद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *