अखिलेश यादव का बड़ा प्रहार-बीजेपी सरकार हर मुद्दे पर फेल,जातीय जनगणना कराए सरकार

यूपी विधानसभा का बजट सत्र आज से शुरु हो रहा है। यूपी विधानसभा के बाहर शिवपाल यादव के नेतृत्व में सपा विधायकों का हल्ला बोल शुरू है। सपा विधायक हाथ में पोस्टर,बैनर लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे में यूपी विधानसभा का बजट सत्र हंगामे के सात हो सकता है।

News Jungal desk : यूपी विधानसभा का बजट सत्र आज से शुरु हो गया है। यूपी विधानसभा के बाहर शिवपाल यादव के नेतृत्व में सपा विधायकों का हंगामा जारी है। सपा विधायक हाथ में पोस्टर,बैनर लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे में यूपी विधानसभा का बजट सत्र हंगामे के साथ हो सकता है। यूपी विधानसभा Assembly का बजट सत्र से पहले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते बोले- जातीय जनगणना Census कराने की मांग की है । अखिलेश यादव ने कहा CM दूसरे प्रदेश से हैं,उन्हें जातीय जनगणना कोई मतलब नहीं।

यूपी विधानसभा का बजट सत्र की कार्यवाही शुरु होने से पहले ही सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी पर कई कड़े मुद्दों पर हमला बोला । अखिलेश यादव Akhilesh Yadav ने कहा बीजेपी सरकार झूठी सरकार है, नौकरी में भेदभाव कर रही सरकार, सभी संस्थाओं को बर्बाद कर रही सरकार, इस सरकार ने गांव-गरीब को लूट लिया है, BJP सरकार जातीय जनगणना कराए। CM दूसरे प्रदेश से हैं,उन्हें जातीय जनगणना से मतलब कोई मतलब ही नहीं है ।

यह भी पढ़े : कोर्ट  से उद्धव ठाकरे को झटका ,तत्काल सुनवाई से CJI ने किया इनकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *