दिल्ली में एक और श्रद्धा जैसा हत्याकांड! फ्लाई ओवर के नीचे मिले महिला की लाश के टुकड़े..

Delhi Crime News: देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से श्रद्धा जैसा हत्याकांड सामने आया है. यहां गीता नगर फ्लाईओवर के पास एक महिला की लाश के कई टुकड़े मिलने से चारों तरफ सनसनी फैल गई. मौके पर फॉरेंसिक और क्राइम ब्रांच की टीम पहुंच कर जांच करने में जुटी हुई हैं. बता दें, अभी तक महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है

News Jungal Desk: राजधानी दिल्ली के गीता कॉलोनी थाना इलाके में एक फ्लाइओवर के पास महिला की लाश के टुकड़े मिलने से सनसनी फैल गई है. पुलिस सूत्रों के अनुसार बुधवार पुलिस ने लाश के कई टुकड़े मिलने के बाद जांच शुरू कर दी है. मौके पर पहुंची पुलिस के अनुसार, उन्‍हें सुबह 9.15 बजे सूचना दी गई कि फ्लाइओवर के पास कुछ मानव अंग पड़े हुए हैं. अंगों को कई जगह पर बिखेरा गया था. अभी तक महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है,  हालांकि इस घटना ने दिल्ली के चर्चित श्रद्धा हत्‍याकांड की यादें फिर से ताजा कर दी हैं.

डीसीपी नॉर्थ सागर सिंह कलसी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि एक महिला का शव कई टुकड़ों में मिला है. जांच के लिए मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है. शुरूआती तफ्तीश से पता चल रहा है कि महिला की उम्र 35 से 40 के बीच हो सकती है. कोतवाली थाने में हत्या का मामला दर्ज करके छानबीन चालू कर दी गई है. अभी तक मृतका की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

उधर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस घटना पर सवाल खड़े करते हुए ट्वीट में लिखा, “दिल्ली के गीता कॉलोनी में महिला के शव के कई टुकड़े मिले हैं. पुलिस को नोटिस भेज रहे हैं. लड़की कौन थी? दोषी कब तक अरेस्ट होगा? एक के बाद एक भयानक मर्डर्र दिल्ली में क्यों हो रहे हैं? दिल्ली में कानून व्यवस्था पूरी तरह धवस्त हो चुकी है.”

Read also: हिमाचल प्रदेश : बारिश ने मचाई तबाही ,मनाली और बरोट के कई होटलों में पर्यटकों के लिए रहना-खाना मुफ्त

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *