प्रयागराज में सपा पर बरसे अमित शाह, बोले- “अतीक-मुख्तार-आजम को जेल में रखना है तो..”

0

प्रयागराज में शाह ने कहा, अगर अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी और आजम खान को जेल में रखना है तो फिर से कमल खिलाना है. अतीक अहमद का सपा और बसपा में जलवा था. 

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में माफिया और बाहुबली के बहाने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला. यूपी में अब पांचवे चरण के लिए चुनाव प्रचार शुरू हो गया है. प्रयागराज में शाह ने कहा, अगर अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी और आजम खान को जेल में रखना है तो फिर से कमल खिलाना है. अतीक अहमद का सपा और बसपा में जलवा था. 

कोरोना वैक्सीन को लेकर शाह ने अखिलेश यादव पर भी कटाक्ष किया. उन्होंने कहा, सपा सुप्रीमो कहते थे कि ये मोदी का टीका है, वैक्सीन मत लगवाइए. खुद 10 दिन बाद जाकर वैक्सीन लगवा लिया. उन्होंने कहा, नरेंद्र मोदी सरकार ने गरीबों के लिए काम किया है. बीजेपी सरकार बनी तो  5 साल किसी किसान को बिजली बिल नहीं देना होगा.  

शाह ने कांग्रेस पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा, कांग्रेस पार्टी ने कई सालों तक देश पर राज किया. उन्होंने जगजीवन राम और बाबा साहब अम्बेडकर का अपमान करने के अलावा कुछ नहीं किया. इतने साल हो गए, बाबा साहब अम्बेडकर को भारत रत्न नहीं मिला था, जब कांग्रेस पार्टी गई, तब बाबा साहब को भारत रत्न देने का काम हुआ.

शाह ने कहा, जब संविधान दिवस मनाया जाता है तो कांग्रेस पार्टी उसका बहिष्कार करती है. वो नहीं चाहते कि संविधान से जो अधिकार गरीबों, पिछड़ों, आदिवासियों, दलितों को मिला है, उसका सम्मान हो. सपा-बसपा-कांग्रेस जो जातिवाद, परिवारवाद के आधार पर चलती हैं, ये उत्तर प्रदेश का विकास नहीं कर सकती. इनके शासन में घोटालों के गढ्ढे, परिवारवाद का स्पीड ब्रेकर, माफियाओं की टोल वसूली रही. इन्होंने गरीबों, पिछड़े और महिलाओं के लिए नो-एंट्री कर दी थी. 

गृह मंत्री ने कहा, अतीक अहमद, आजम खान और मुख्तार अंसारी सपा बसपा के शासन काल में सबको परेशान करते थे.आज ये सब जेल में हैं.अगर आपने गलती से भी अखिलेश की सरकार ला दी, तो ये जेल में रहेंगे क्या?

ये भी पढ़ें : रूस-यूक्रेन के तनाव पर राजनाथ सिंह ने सुझाया टेंशन कम करने का फॉर्मूला, जानियें क्या कहा…

उत्तर प्रदेश में पिछले 5 साल में डकैती में 72% की कमी आई, बलात्कार में 50% की कमी आई, लूट में 62% की कमी आई,  हत्या में 31% की और अपहरण में 29% की कमी लाने का काम योगी आदित्यनाथ की सरकार ने किया है.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed