Amritpal Singh Case: शांति को भंग करने वाले दोषियों को सख्त सजा मिलेगी- भगवंत मान

Amritpal Singh Case: खालिस्तानी नेता और पंजाब वारिस दे संगठन के चीफ अमृतपाल सिंह और उसके सहयोगियों के खिलाफ कार्रवाई पर CM भगवंत मान ने बड़ा बयान दिया है। भगवंत मान ने कहा है कि पंजाब की शांति से समझौता बिल्कुल नहीं किया जाएगा।

Amritpal Singh Case: खालिस्तानी नेता और पंजाब वारिस दे संगठन के चीफ अमृतपाल सिंह एवं उसके सहयोगियों के खिलाफ कार्रवाई पर CM भगवंत मान ने बड़ा बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि पंजाब की शांति से समझौता नहीं किया जाएगा और इससे छेड़छाड़ करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

मान ने कहा कि कुछ लोगों ने ऐसा करने की कोशिश की जिसके बाद उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है, उन्हें मामले में सख्त सजा दी जाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि जो लोग पंजाब की शांति भंग करने की कोशिश करेंगे, उनके साथ सरकार सख्ती से निपटेगी।

भगवंत मान ने कहा कि पिछले कई दिनों से कुछ तत्व विदेशी ताकतों की सहायता से पंजाब का माहौल खराब करने की बात कर रहे थे और नफरत भरे भाषण दे रहे थे। उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है और उन्हें कड़ी सजा मिलेगी।

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि हम 100% पूर्णतया धर्मनिरपेक्ष पार्टी है। पंजाब को धमकी देने वालों से पूरी सख्ती से निपटा जाएगा। उन्होंने कहा कि कोई भी पंजाब की शांति भंग करने का सपना भी नहीं देख सकता है। मेरे खून की हर बूंद पंजाब के लिए ही है। पंजाब सबसे अच्छा है और हम राज्य में शांति को सुनिश्चित करेंगे। यह मेरा वादा है कि हम शांति से समझौता बिल्कुल नहीं करेंगे। पंजाब पूरी तरह सुरक्षित हाथों में है, मैं आपसे वादा करता हूं।

आम आदमी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को धैर्य और परिपक्व तरीके से कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए बधाई देता हूं। पिछले 1 साल में पंजाब सरकार ने दिखा दिया है कि अगर नीयत साफ हो तो कानून व्यवस्था बहुत अच्छी तरह से कायम रखी जा सकती है।

Read also: सुप्रीम कोर्ट ने गैर-लाइसेंसी हथियारों को लेकर कड़ी ट‍िप्‍पणी की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *