Kapurthala: पुल के नीचे खेत पर पड़े मिले 2 युवकों के शव, नशे की हालत में पुल से गिरकर हुई मौत…

0

एक मृतक बिक्रम सिंह पहले नशा करता था। उसका नशा छुड़ाओ केंद्र का कार्ड बना हुआ है, जहां से वह नशा छोड़ने की गोली खाता था, लेकिन दूसरे युवक सतपाल सिंह के बारे में अभी पता नहीं चल पाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह का पता चलेगा। 

News jungal desk: कपूरथला \की सब-डिवीजन भुलत्थ के गांव रायपुर पीरबख्शवाला के 2 युवकों की संदिग्ध हालात में मौत होने का मामला सामने आया है। इनके शव हमीरा फ्लाईओवर के नीचे खेतों में अलग-अलग जगह पड़े मिले हैं। शवों के पास एक मोटरसाइकिल और स्मार्ट फोन भी बरामद हुआ है। पुल के नीचे शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। 

डीएसपी भुलत्थ सुखनिंदर सिंह व थाना सुभानपुर एसएचओ हरदीप सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि डोगरांवाल से हमीरा के बीच विरासती हवेली के समीप पुल के नीचे खेतों में कच्चे रास्ते पर 2 युवकों के शव पड़े हैं। तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि एक शव सरदार का है और उसके बाल खुले हुए हैं। पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान बिक्रम सिंह और सतपाल सिंह निवासी रायपुर पीरबख्शवाला के तौर पर हुई है। 

एसएचओ हरदीप सिंह ने बताया कि बिक्रम सिंह पहले नशा करता था। उसका नशा छुड़ाओ केंद्र का कार्ड भी बना हुआ है, जहां से वह नशा छोड़ने की गोली खाता था, लेकिन दूसरे युवक सतपाल सिंह के बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह का पता चलेगा।

पड़ोसी हैं दोनो 
मृतक बिक्रम सिंह के भाई राजिंदर सिंह ने बताया कि सतपाल सिंह उनका पड़ोसी है और दोनों सुबह करीब 11 बजे घर से निकले थे, जिनकी उन लोगों ने काफी तलाश की। पर इनका कोई पता नहीं चला। इनके मोबाइल भी बंद आ रहे थे। राजिंदर सिंह ने आरोप लगाया कि पुल के नीचे पुलिस खड़ी रहती है और सामने ही हमीरा में दो घर सरेआम नशा बेचते हैं, लेकिन पुलिस सिर्फ चक्कर मारकर चली जाती है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवा दिया है। जिस तरह के हालात नजर आ रहे हैं, उससे तो यहीं आशंका जताई जा रही है कि दोनों युवकों की मौत ज्यादा नशा करने या फिर नशा न मिलने की वजह से हुई है। बाकी सही तथ्य पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सामने आएंगे।

Read also: आखिर दलालों को कंफर्म Train टिकट कैसे मिल जाता है?, क्या है इसके पीछे की ट्रिक,जबकि स्‍वयं टिकट बुक करने पर नहीं मिलता..

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *