Fatima Sana Shaikh की वजह से हुआ था Amir Khan का तलाक?‘दंगल’ में बने थे एक्ट्रेस के पिता

News jungal bollywood desk:– डेढ़ साल के ब्रेक के बाद अब आमिर खान (Aamir Khan) एक बार फिर बड़े पर्दे पर लौटने को तैयार हैं. हाल ही में एक्टर ने अपने कई नए प्रोजेक्ट्स की घोषणा की है. आमिर खान (Aamir Khan) ने सोशल मीडिया (social media) पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी कि अब वह जल्द ही डायरेक्टर राजकुमार संतोषी और सनी देओल संग फिल्म ‘लाहौर 1947’ पर काम करने जा रहे हैं. इस फिल्म में सनी देओल लीड रोल अदा करेंगे जबकि आमिर खान सिर्फ प्रोडक्शन की कमान संभालेंगे. वहीं कुछ वक्त पहले आमिर खान (Aamir Khan) ने ‘तारे जमीन पर’ की सीक्वल फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ का भी ऐलान किया था. 

‘सितारे जमीन पर’ से आमिर खान (Aamir Khan) पर्दे पर वापसी करेंगे. इस फिल्म में वह लीड एक्टर और  प्रोड्यूसर दोनों की भूमिका अदा करने वाले हैं. इन सबके बीच अब एक रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान (Aamir Khan) जल्द ही एक और फिल्म पर भी काम कर सकते हैं और इस फिल्म में एक्टर अपनी ‘दंगल’ को-स्टार फातिमा सना शेख संग लीड रोल में नजर आएंगे. 

मीडिया रिपोर्ट के सामने आते ही सोशल मीडिया (social media) पर एक बार फिर आमिर खान (Aamir Khan) और फातिमा सना शेख के अफेयर की खबरों ने तेजी पकड़ ली है. बता दें, जब आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक लिया था तब भी सोशल मीडिया (social media) पर फातिमा सना शेख संग एक्टर के अफेयर की खूब चर्चा हुई थी. हालांकि, एक्ट्रेस ने इन सब चर्चाओं को महज अफवाह बताया था, लेकिन अब एक बार फिर ये चर्चा तेज हो गई है. 

बता दें, Aamir Khan और Fatima Sana Shaikh दो फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. ये जोड़ी ‘दंगल’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में साथ नजर आई थी. ‘दंगल’ बॉक्स-ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.

यह भी पढ़े :MP चुनाव : केजरीवाल ने चल दिया बड़ा दांव,उतार दिया अपना सबसे मजबूत चेहरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *