हैदराबाद: हिन्दू-मुस्लिम विवाह, दलित लड़के की सरेराह हत्या

0

अशरिन सुल्ताना का परिवार एक हिन्दू परिवार के लड़के से विवाह करने से नाराज था ,जिसके अशरिन सुल्ताना के भाई सैय्यद मोबीन अहमद और एक रिश्तेदार मसूद अहमद ने उनके पति दिल्लीपुरम नागराजू को हैदराबाद में बीच सड़क पर मार दिया

न्यूज जंगल नेटवर्क, कानपुर : हैदराबाद में बुधवार की रात क़रीब 9 बजे के आसपास भीड़ भरी सड़क हुई इस निर्मम हत्या ने सभी को चौंका दिया. ये घटना सरूर नगर म्यूनिसिपल ऑफिस से कुछ दूरी पर पंजा अनिल कुमार गायत्री कॉलोनी में हुई.

अशरिन सुल्ताना के भाई सैय्यद मोबीन अहमद और एक रिश्तेदार मसूद अहमद ने उनके पति दिल्लीपुरम नागराजू को हैदराबाद में बीच सड़क पर मार दिया. सुल्ताना का परिवार एक हिंदू लड़के से शादी से नाराज़ था.

अपने भाई के सामने मैं गिड़गिड़ाती रही, मगर मेरा भाई रॉड से और दूसरा आदमी चाकू से मेरे पति नागराजू पर लगातार वार करते रहे. मेरे पति को कोई नहीं बचा पाया. हमने प्रेम विवाह किया था.”

नागराजू और अशरिन स्कूल से ही एक-दूसरे से प्यार करते थे. ये प्यार कॉलेज में भी जारी रहा. उनके प्यार की भनक अशरिन के भाई को लग गई. पुलिस ने बताया कि अशरिन का भाई हैदराबाद के बालानगर में फलों का ठेला चलाता है.

अपने पति की हत्या आँखों के सामने होते देखने वालीं अशरिन के आंसू रुक नहीं रहे हैं. अपने पति को अपनी आंखो के सामने मरता हुआ देख रही थी ।आशरिन व नागराजू एक दूसरे से अथक प्रेम करते थे । इस प्रेम को बरकरार रखा और दोनो ने चुपचाप दोनो ने शादी रचा ली । और इसके बाद दोनो घर से दूर हैदराबाद में रहने लगे जहां पर आशरिन के घरवालों को दोनो के प्रेम- प्रसंग व शादी न गवारा गुजरी और दोनो का पता लगाते -लगाते हैदराबाद पहुंच गये , जंहा घात लगाये आशरिन के भाई ने , नागराजू पर हमला कर दिया , राॅड और चाकू से हमला किया और मौके पर ही नागराजू की हत्या कर दी

ये भी पढ़ें : भाजपा नेता तजिंदर बग्गा गिरफ्तार, पिता का आरोप- पंजाब पुलिस ने की हाथापाई

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed