ऋषभ पंत के बाद एक और भारतीय क्रिकेटर सड़क हादसे का हुआ शिकार…

ऋषभ पंत के बाद एक और दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सड़क हादसे का शिकार हो चुका है. इस भारतीय क्रिकेटर की कार को एक तेज रफ्तार कैंटर ने तेज टक्कर मार दी थी. हादसे के वक्त क्रिकेटर के साथ उनका बेटा भी मौजूद था. इस क्रिकेटर ने भारत के लिए तीनों फॉर्मेट मिलाकर 100 से ज्यादा मैच खेले हैं.

News Jungal Desk: पिछले साल टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत रुड़की के पास सड़क हादसे का शिकार हो गए थे. वे अभी भी अपनी चोट से उबर रहे हैं. उनका वर्ल्ड कप 2023 में खेलना मुश्किल लग रहा है। इसी बीच, एक और भारतीय क्रिकेटर की ऐसे ही एक हादसे में बाल-बाल जान जाते हुए बची है. यह क्रिकेटर कोई और नहीं, पूर्व तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार है. मंगलवार देर रात मेरठ के कमिश्नर आवास के पास एक तेज रफ्तार कैंटर ने उनकी कार को तेज टक्कर मार दी थी. इस हादसे में प्रवीण कुमार की जान बहुत-बहुत बची. हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचीं और उन्होंने आरोपी ड्राइवर को पकड़ को पुलिस के हवाले कर दिया.

हादसे के बाद कार में प्रवीण कुमार के साथ उनका बेटा भी मौजूद था. गनीमत रही कि दोनों को कोई गंभीर चोट नहीं आई. दरअसल, प्रवीण कुमार मंगलवार रात में अपनी डिफेंडर गाड़ी से पांडव नगर की तरफ से आ रहे थे. इसी दौरान कमिश्नर आवास के पास पहुंचते ही सामने से आ रहे तेज रफ्तार कैंटर ने उनकी कार को तेज टक्कर मार दी. इससे गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई थी.

एसपी सिटी पीयूष कुमार ने कहा कि कैंटर ड्राइवर को पकड़ लिया गया है और अच्छी बात ये है कि प्रवीण कुमार और उनका बेटा सुरक्षित हैं. ये कोई पहला मौका नहीं है, जब प्रवीण कुमार हादसे का शिकार हुए हैं. 2007 में भी वो विदेश दौरे से घर लौटने के बाद स्वागत समारोह के दौरान खुली जीप से गिर गए थे.

Read also: प्राचीन मंदिर में अधिकार को लेकर दो पक्ष आमने-सामने, मंदिर के मुख्य द्वार और गर्भ गृह में डाला ताला, एसडीएम ने खुलवाया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *